Rajasthan News: हनी ट्रैप की वारदात का 2 घंटे में खुलासा,बांवरिया गैंग की एक महिला सहित 6 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2266634

Rajasthan News: हनी ट्रैप की वारदात का 2 घंटे में खुलासा,बांवरिया गैंग की एक महिला सहित 6 आरोपी गिरफ्तार

Rajasthan News: हनी ट्रैप की वारदात का 2 घंटे में पुलिस की टीम ने खुलासा कर दिया. बांवरिया गैंग की एक महिला सहित 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मामले की जांच की जा रही है.

Accused in police custody

Jaipur News: राजधानी जयपुर की हरमाड़ा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने हनी ट्रैप की वारदात का 2 घंटे में खुलासा कर एक महिला सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पकड़े गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ओमप्रकाश हरमाड़ा इलाके में कोल्ड ड्रिंक की दुकान चलाता है. जहां दुकान पर काम करने वाले किसी युवक ने उसके (ओमप्रकाश)नंबर किसी महिला को दे दिए. आरोपी महिला ने अपनी जाल में फंसा कर उसे (ओमप्रकाश) चौमूं इलाके में बुलाया.

बाद में ओमप्रकाश को गाड़ी में बिठा लिया. पीछे दूसरी गाड़ी में सवार महिला के अन्य साथी पहुंच गए और उसे (ओमप्रकाश) गाड़ी में पटककर रेप के मामले में फंसने की धमकी देने लगे. आरोपियों ने रेप के मामले में फंसाने की धमकी देकर ओमप्रकाश से 10 लाख रुपए की फिरौती मांगी. इधर पीड़ित के परिजनों ने हरमाड़ा पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया.

पूरे मामले को डीसीपी वेस्ट अमित बुडानिया ने गंभीर मानकर पुलिस टीमों का गठन किया. हरमाड़ा थाना अधिकारी दिलीप खदाव के नेतृत्व में पुलिस ने पीड़ित ओमप्रकाश को आरोपियों के कब्जे से सकुशल मुक्त करवाया.

मामले में पुलिस ने एक महिला सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वारदात के काम मे ली गई बाइक भी बरामद कर ली है. आरोपी बबली बांवरिया,,प्रधान मीणा,पृथ्वीराज बांवरिया, रूपसिंह मीणा,विनोद बांवरिया को फिलहाल गिरफ्तार कर लिया है. गिरोह के मुख्य सरगना नंछु बांवरिया की पुलिस तलाश कर रही है.

Trending news