Rajasthan Crime: दोनों बच्चों को सुलाया... करवा चौथ का चांद देखा और इसके बाद पति-पत्नी दोनों ने उठाया ये खौफनाक कदम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2482204

Rajasthan Crime: दोनों बच्चों को सुलाया... करवा चौथ का चांद देखा और इसके बाद पति-पत्नी दोनों ने उठाया ये खौफनाक कदम

Rajasthan Crime: दोनों बच्चों को सुलाया और करवा चौथ का चांद देखने के बाद पति-पत्नी दोनों ने खौफनाक कदम उठाया. जानिए ये पूरा मामला क्या है?

symbolic picture

Rajasthan Crime: करवा चौथ के दिन हर पत्नी अपने पति की लंबी आयु की कामना करती है, लेकिन हरमाड़ा के नांगल सिरस गांव में पति और पत्नी दोनों की आयु ही कम पड़ गई. पति और पत्नी ने एक के बाद एक करके आत्महत्या कर ली. 

इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. जानकारी के मुताबिक पहले पत्नी ने ट्रेन के आगे कूद आत्महत्या कर ली. पीछे-पीछे पति रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया. पटरियों पर पत्नी की लाश के टुकड़े देख पति खुद को संभाल नहीं पाया. घर जाकर वह भी फंदे पर झूल गया. इधर, सुसाइड से पहले मृतक ने अपने भाई को WhatsApp पर मैसेज कर लिखा था- भाई मैं हार गया, सॉरी.

मामले की सूचना पर हरमाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर दोनों शवों को कांवटिया हॉस्पिटल की मोर्चरी में भिजवाया.

हरमाड़ा SHO उदयभान ने बताया कि मृतकों की पहचान नांगल सिरस गांव हरमाड़ा निवासी घनश्याम बुनकर और मोनिका उर्फ मोना के रूप में हुई हैं. मृतक घनश्याम बुनकर नेटवर्किंग मार्केटिंग कंपनी में जॉब करता था.

सुसाइड से पहले मृतक घनश्याम ने अपने भाई को WhatsApp पर मैसेज भेजकर लिखा, ''भाई मैं हार गया सॉरी. गणपत जी और घनश्याम से बात कर लेना, वो आपकी मदद करेंगे. मेरी आई-डी पर अब आपको काम करना है. मेरी वाइफ आज ट्रेन के सामने कट गई." 

मैसेज करने के बाद घर के कमरे में साड़ी का फंदा लगाकर घनश्याम ने सुसाडड कर लिया.SHO उदयभान ने बताया- पति-पत्नी के झगड़े के दौरान दोनों बच्चे घर पर दूसरे कमरे में सो रहे थे. प्रथम दृष्या जांच में गृह क्लेश की बात सामने आई है. मामले की जांच की जा रही हैं.

बताया जा रहा है कि करवा चौथ का चांद देखने के बाद पति-पत्नी ये सुसाइड का कदम उठाया.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news