ऐसे हो हथेली पर रेखाएं तो सरकारी नौकरी पक्की, आगे पीछे घूमते हैं नौकर-चाकर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1596719

ऐसे हो हथेली पर रेखाएं तो सरकारी नौकरी पक्की, आगे पीछे घूमते हैं नौकर-चाकर

हस्तरेखा शास्त्र (Palmistry)के अनुसार हथेली में भाग्‍य रेखा (Fate Line)से निकलती हुई शाखा रेखा अगर बृहस्‍पति (Jupiter)पर्वत की ओर जा रही हो तो ऐसा इंसान सरकारी नौकरी करता है साथ ही उच्च प्रशासनिक पद जैसे आईएएस(IAS) और आईपीएस(IPS) ,आईएफएस(IFS) को पाता है. 

ऐसे हो हथेली पर रेखाएं तो सरकारी नौकरी पक्की, आगे पीछे घूमते हैं नौकर-चाकर

Palmistry : इसमें कोई दो राय नहीं है कि इंसान अपना भविष्य खुद सवांरता है. अपनी मेहनत और बुद्धि से ही उसे उच्च पद और प्रतिष्ठा मिल पाती है. लेकिन कभी कभी हाथों की लकीरें भी मददगार होती है. हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार ऐसी हथेली वाले लोग आईएएस(IAS) और आईपीएस(IPS) ,आईएफएस(IFS) जैसे उच्च प्रशासनिक पद पर बैठते हैं और खूब नाम कमाते हैं.

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार अगर हाथ में सूर्य और गुरू पर्वत की अच्छी स्थिति में हो तो आईएएस(IAS)बनने का सपना पूरा हो सकता है. अगर सूर्य और गुरु पर्वत हाथ में उठा हुआ हो तो उच्च प्रशासनिक पद मिलता है.

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार अगर कनिष्ठिका अंगुली लंबी हो और सूर्य रेखा भी बिल्कुल साथ और सीधी हो  साथ ही मस्तिष्क रेखा और भाग्य रेखा भी पूर्ण रुप से विकसित और बिना किसी कांट छांट के हो तो ऐसे लोगों को केंद्र सरकार में उच्च पद तक मिल सकता है.

वहीं अगर किसी की हथेली में भाग्य रेखा से निकलती हुई शाखा बृहस्पति पर्तवत की तरफ जा रही हो तो बड़ी सरकारी नौकरी पक्की होती है. वहीं अगर भाग्‍य रेखा बृहस्‍पत‍ि पर्वत की ओर घूम जाएं तो जिंदगी भर खूब प्रसिद्धि मिलती है.

ऐसे लोगों के जीवन में कभी भी धन की कमी नहीं होती साथ ही इनकी पर्सनालिटी भी आकर्षक होती है. ऐसे लोग किसी के डरते नहीं है और ईमानदारी से काम करते हैं.

अगर किसी की हथेली में लाइफलाइन सूर्य पर्वत की तरफ जा रही हो तो उसकी भी सरकारी नौकरी पक्की है. ऐसे लोग ज्यादातर जाजूसी विभाग या खूफिया विभागों में या फिर पुलिस विभाग में उच्चा पद हासिल करते हैं.

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है, जिसकी ZeeMedia पुष्टि नहीं करता है)

Trending news