राज्य कर्मचारियों की बढ़ी सैलरी, 27 साल बाद मिलेगा बढ़ा ग्रेड पे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1218586

राज्य कर्मचारियों की बढ़ी सैलरी, 27 साल बाद मिलेगा बढ़ा ग्रेड पे

राजधानी में राज्य कर्मचारियों को 27 साल बाद  वेतन व ग्रेड पे की राहत मिली है. सरकार ने राज्य कर्मचारियों की  ग्रेड पे 2800 से बढ़ाकर 3600 कर दी है. वेतन वृद्धि के बाद सोमवार को जलभवन में कर्मचारियों ने चीफ इंजीनियर  के कार्यालय  में खुशी जाहिर की.

राज्य कर्मचारियों की बढ़ी सैलरी, 27 साल बाद मिलेगा बढ़ा ग्रेड पे

Jaipur:  राजधानी में राज्य कर्मचारियों को 27 साल बाद  वेतन व ग्रेड पे की राहत मिली है. सरकार ने राज्य कर्मचारियों की  ग्रेड पे 2800 से बढ़ाकर 3600 कर दी है. वेतन वृद्धि के बाद सोमवार को जलभवन में कर्मचारियों ने चीफ इंजीनियर  के कार्यालय  में खुशी जाहिर की. इस दौरान कर्माचारियों ने चीफ इंजीनियर (शहरी)  मनीष बेनीवाल का आभार व्यक्त किया.

यह भी पढ़ें- RBSE Rajasthan Board 10th Result 2022 : माध्यमिक शिक्षा बोर्ड 10वीं का परिणाम जारी, छात्राओं ने फिर से मारी बाजी

बता दें कि, मनीष बेनीवाल ने राज्य कर्माचारियों की प्रमोशन, लंबित पेंशन को लेकर बड़ी राहत दी है. गौरतलब है कि बेनीवाल ने हाल ही में चीफ इंजीनियर का पदभार संभाला है. इससे पहले वह अतिरिक्त मुख्य अभियंता रहते हुए, उन्होंने कर्मचारियों को राहत दी, जिसके बाद अब सभी कर्मचारी यूनियन ने कुलदीप यादव के साथ मनीष बेनीवाल का स्वागत किया.

इस दौरान संगठन के अध्यक्ष कुलदीप यादव का कहना था कि, लगातार कर्मचारियों का प्रयास जारी रहेगा, जिस तरीके से पदोन्नति को लेकर राहत दी गई है, हमें उम्मीद है कि आने वाले समय में भी जलदाय विभाग भी ऐसी ही राहत देगा.

वहीं, जलदाय विभाग के चीफ इंजीनियर मनीष बेनीवाल ने भी कहा कि हमारी कोशिश रहेगी कि कर्मचारियों की समस्याएं कम हो,ताकि विभाग में अच्छी तरह से काम हो सके.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news