IND vs AFG Dream 11 Prediction : अफगानिस्तान के खिलाफ इस ऑलराउंडर को बनाएं अपनी ड्रीम-11 का कप्तान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2062310

IND vs AFG Dream 11 Prediction : अफगानिस्तान के खिलाफ इस ऑलराउंडर को बनाएं अपनी ड्रीम-11 का कप्तान

IND vs AFG Dream 11 Prediction : बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में बुधवार (17 जनवरी) को इंडिया और अफगानिस्तान के बीच टी20 सीरीज का अंतिम मैच खेला जाएगा. ऐसे में अगर आप इस मैच में अपनी ड्रीम की टीम बनाना चाहते हैं, तो इस ऑलराउंडर को आप अपनी ड्रीम-11 का कप्तान बना सकते हैं.

 

अफगानिस्तान के खिलाफ इस ऑलराउंडर को बनाएं अपनी ड्रीम-11 का कप्तान.

IND vs AFG Dream 11 Prediction : बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत और अफगानिस्तान के बीच बुधवार (17 जनवरी) को इस सीरीज का आखिरी T20 मैच खेला जाएगा. अभी तक सीरीज के दो मैच खेले जा चुके हैं, जिनमें भारत को जीत मिली है. भारत अब तीन मैचों की इस सीरीज को क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगा. 

3-0 से सीरीज जीतने के लिए उतरेगी टीम इंडिया 

हालांकि, भारत के लिए यह इतना आसान होने वाला नहीं है. क्योंकि, शुरू के दो मैचों में मिली हार से सबक लेते हुए अफगानिस्तान भी कमबैक करने का प्रयास करेगा. लिहाजा सीरीज के आखिरी मुकाबले के काफी रोमांचक होने की उम्मीद है. अगर आप भी आखिरी मुकाबले में अपनी ड्रीम की टीम बनाना चाहते हैं, तो यह खबर आपके लिए बहुत काम की है. हमारी इस स्टोरी से आप अपनी ड्रीम की टीम बनाने में मदद ले सकते हैं. 

शिवम दुबे पर रहेंगी सब की निगाहें 

सीरीज के अभी तक के दोनों मैचों में टीम के युवा ऑलराउंडर शिवम दुबे काफी आक्रामक तेवर में नजर आए हैं. ऐसे में आप अपनी ड्रीम टीम की कप्तानी शिवम दुबे को सौंप सकते हैं. वहीं, उपकप्तान रोहित शर्मा को बना सकते हैं. शिवम दुबे के अलावा यशस्वी जायसवाल भी काफी अच्छी लय में नजर आ रहे हैं. लिहाजा उन्हें भी अपनी ड्रीम टीम का हिस्सा जरूर बनाएं. बात अगर शिवम दुबे की प्रदर्शन की करें, तो उन्होंने पहले मैच में नाबाद 60 रनों की पारी, तो दूसरे मैच में नाबाद 63 रनों की पारी खेली है. 

अपनी ड्रीम 11 टीम में इन खिलाड़ियों को दें मौका

कप्तान-  शिवम दुबे
उपकप्तान-रोहित शर्मा
विकेटकीपर- जीतेश शर्मा
ऑलराउंडर- अक्षर पटेल, मोहम्मद नबी, 
बल्लेबाज- रिंकू सिंह, नजीबुल्लाह जॉर्डन, विराट कोहली
गेंदबाज-  अर्शदीप सिंह, मुजीब उर रहमान, रवि विश्नोई.

बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच रिपोर्ट

वहीं, बेंगलुरु की पिच से अभी तक गेंदबाजों को मदद मिलते देखा गया है. इस पिच पर अच्छा खासा उछाल देखने को मिलता है. यहां गेंद हल्की स्विंग भी करती है. ऐसे में टीम की परफॉर्मेंस कई हद तक गेंदबाजों के प्रदर्शन पर निर्भर करेगा. अभी तक बल्लेबाजों को इस पिच पर संघर्ष करते ही देखा गया है. 

Trending news