Jaipur News: बाइक सवारों को स्कॉर्पियो से कुचलकर किया कत्ल
Advertisement

Jaipur News: बाइक सवारों को स्कॉर्पियो से कुचलकर किया कत्ल

Jaipur latest News: राजस्थान के राजधानी जयपुर के चौमूं शहर में पुलिस ने हत्या के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों में दो सगे भाई सहित एक ममेरा भाई शामिल है. आरोपियों ने अपने ही परिचित छात्र का कत्ल करके इसे रोड एक्सीडेंट की घटना में बदलने का प्लान बनाया था. लेकिन सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तिनों आरोपी हत्यारे पुलिस के हत्थे चढ़ गए. तिनों आरोपी में से दो एक ही डॉ के दो बेटे निकले.

 

फाइल फोटो

Jaipur News: राजस्थान के राजधानी जयपुर के चौमूं शहर में पुलिस ने हत्या के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों में दो सगे भाई सहित एक ममेरा भाई शामिल है. आरोपियों ने अपने ही परिचित छात्र का कत्ल करके इसे रोड एक्सीडेंट की घटना में बदलने का प्लान बनाया था. लेकिन सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तिनों आरोपी हत्यारे पुलिस के हत्थे चढ़ गए. तिनों आरोपी में से दो एक ही डॉ के दो बेटे निकले.

पूरी खबर

चौमूं थानाधिकारी SHO प्रदीप शर्मा ने बताया हाईवे पर स्कॉर्पियो और बाइक की टक्कर के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. प्रक्षिशु IPS सुजीत शंकर के सुरविजन में आरोपी दिलीप ताखर, यश ताखर, और दिलीप जाट को गिरफ्तार किया गया है. वारदात के काम में ली गई कर स्कॉर्पियो भी बरामद कर ली गई है. पकड़े गए तीनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है. 

जानकारी के मुताबिक एक युवती से प्रेम प्रसंग के चलते दो छात्र गुटों में विवाद चल रहा था. इसी बात को लेकर आरोपी दिलीप ताखर, मृतक बलकेश को सबक सिखाना चाहते थे. प्लान के मुताबिक 11 अक्टूबर की रात को एक जन्मदिन की पार्टी के बहाने आरोपियों ने बलकेश को एक रिसॉर्ट के बाहर बुलाया. तभी काले रंग की स्कॉर्पियो ने टक्कर मारने की कोशिश की. 

बलकेश और उसके साथियों ने पत्थर और कुर्सी फेंकी तो स्कॉर्पियो चालक निकल गया. बलकेश अपने साथियों के साथ बाइक लेकर स्कॉर्पियो का पीछा करने लगा. लेकिन स्कॉर्पियो दूर जा चुकी थी, तभी पीछे से स्कार्पियो ने बाइक को टक्कर मारी. 

हादसे में बाइक पर सवार तीनों युवक इधर-उधर गिर गए. और तभी स्कॉर्पियो ने सड़क पर पड़े युवक बलकेश को कुचल दिया जिससे बलकेश की मौके पर ही मौत हो गई . और दोनों युवक भी स्कॉर्पियो की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए. 

Trending news