जयपुरः नवंबर में बीजेपी घेरेगी गहलोत सरकार को, कोर कमेटी में बनी ये रणनीति
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1336012

जयपुरः नवंबर में बीजेपी घेरेगी गहलोत सरकार को, कोर कमेटी में बनी ये रणनीति

गहलोत सरकार के 4 साल के कार्यकाल की वर्षगांठ से ठीक पहले नवंबर माह में भाजपा सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में प्रदेश सरकार को घेरने का काम करेगी..  इस कड़ी में जयपुर में एक बड़ी जनसभा भी होगी, जिसमें 5 लाख लोगों और कार्यकर्ताओं के जुटने का दावा किया जा रहा है. 

जयपुरः नवंबर में बीजेपी घेरेगी गहलोत सरकार को,  कोर कमेटी में बनी ये रणनीति

Jaipur: गहलोत सरकार के 4 साल के कार्यकाल की वर्षगांठ से ठीक पहले नवंबर माह में भाजपा सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में प्रदेश सरकार को घेरने का काम करेगी..  इस कड़ी में जयपुर में एक बड़ी जनसभा भी होगी, जिसमें 5 लाख लोगों और कार्यकर्ताओं के जुटने का दावा किया जा रहा है. रविवार को प्रदेश भाजपा पदाधिकारियों और कोर कमेटी की बैठक में इसकी रणनीति तैयार की गई. वही जोधपुर में होने वाले केंद्रीय मंत्री अमित शाह के दौरे की तैयारियों पर भी चर्चा हुई.

रविवार को प्रदेश भाजपा मुख्यालय में दिनभर बैठकों का दौर चला. दोपहर में भाजपा प्रदेश प्रभारी और पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने प्रदेश के पदाधिकारी और अग्रिम मोर्चा के प्रदेश अध्यक्षों की बैठक ली. तो वहीं देर शाम पार्टी के प्रदेश कोर कमेटी की बैठक हुई. 

इस दौरान प्रदेश भाजपा के संगठनात्मक अभियानों की भी समीक्षा हुई और आगामी कार्यक्रमों की रणनीति भी तैयार की गई.  खासतौर पर 8 सितंबर से 11 सितंबर के बीच जोधपुर में होने वाली बीजेपी ओबीसी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया.

 वही इस कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे के दौरान होने वाले कार्यक्रमों की तैयारियों पर भी चर्चा हुई. अमित शाह का दौरा इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि इसके जरिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को उनके गृह जिले जोधपुर में ही घेरने की रणनीति भाजपा ने तैयार की है.
 भाजपा  घेरेगी गहलोत सरकार को

बता दें कि, प्रदेश की गहलोत सरकार के 4 साल का कार्यकाल इस साल दिसंबर में पूरा हो रहा है.  ठीक उससे एक महीने पहले यानी नवंबर में भाजपा ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को घेरने की रणनीति बनाई है. रविवार को ही बैठक में यह तय किया गया कि नवंबर में प्रदेश के सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में लगातार 10 दिन तक गहलोत सरकार को घेरने के लिए विभिन्न प्रकार के आयोजन धरने प्रदर्शन का कार्यक्रम किया जाएगा.  हर जिले में पार्टी से जुड़े तमाम प्रमुख जनप्रतिनिधि और पदाधिकारी भी शामिल होंगे.  इसी तरह जयपुर में गहलोत सरकार को घेरने के लिए एक बड़ी जनसभा का भी आयोजन किया जाएगा जिसमें 5 लाख लोगों के जुटने का दावा किया जा रहा है.

 बताया जा रहा है कि इस जनसभा में बीजेपी के केंद्र से जुड़े कई बड़े नेता भी शामिल होंगे संभवत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ ही पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के इस जनसभा में शामिल होने की संभावना है.

 वसुंधरा राजे रही अनुपस्थित

प्रदेश कोर कमेटी की बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह,केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, अर्जुन राम मेघवाल, कैलाश चौधरी, राष्ट्रीय मंत्री अलका सिंह गुर्जर नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उप नेता राजेंद्र राठौड़ और सांसद कनक मल कटारा और सीपी जोशी के साथ ही प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर मौजूद रहे वहीं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और वरिष्ठ नेता ओमप्रकाश माथुर इस बैठक में अनुपस्थित रहे.

यह भी पढ़ें- तैराकी संघ ने PM मोदी के जन्मदिन को जन्मोत्सव के रूप में मनाने के लिए शुरू की तैयारी

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news