Jaipur News: कुरकुरे-चिप्स के गोदाम में लगी भीषण आग, झुलस गए कई मजदूर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2140803

Jaipur News: कुरकुरे-चिप्स के गोदाम में लगी भीषण आग, झुलस गए कई मजदूर

Chomu, Jaipur News: राजस्थान की राजधानी जयपुर के हरमाड़ा थाना इलाके के पास के कुरकुरे, चिप्स और मसाला बनाने की फैक्ट्री के गोदाम में आग लग गई. 

Chomu News

Chomu, Jaipur News: राजधानी जयपुर के हरमाड़ा थाना इलाके में बढ़ पीपली बस स्टैंड के पास कुरकुरे, चिप्स और मसाला बनाने की फैक्ट्री के गोदाम में अचानक भीषण आग लग गई. ऐसे में चारों तरफ धुंआ ही धुंआ फैल गया तो वही आग की लपटे उठने लगी. 

गोदाम में काम कर रहे हैं मजदूरों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. कुछ मजदूर बाहर निकलने में कामयाब हो गए तो वहीं चार मजदूर आग की लपटों में झुलस गए, जिन्हें कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकल गया. सभी को अस्पताल भिजवाया गया, प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में उन्हें जयपुर रेफर कर दिया है. 

वहीं, दमकल की आधा दर्जन गाड़ियों ने करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इधर मामले की सूचना पर डीसीपी वेस्ट अमित कुमार और चार पुलिस थानों का जाब्ता मौके पर पहुंचा. पुलिस ने घटना की जानकारी ली है. फिलहाल आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

गनीमत रही दमकल कर्मियों ने समय रहते आग पर काबू पा लिया वरना गोदाम के पास रंग पेंट की दुकान भी चपेट में आ सकती थी. दमकल कर्मियों से मिली जानकारी के मुताबिक, गोदाम में फायर सेफ्टी के कोई भी संसाधन नहीं थे. ना ही फायर एनओसी ली गईहै. अवैध रूप से गोदाम का संचालन किया जा रहा था. ऐसे में कई सवाल खड़े होते हैं कि फैक्ट्री और गोदाम का संचालन करने वाले लोग मजदूरों की जान जोखिम में डालने का काम क्यों कर रहे हैं? 

यह भी पढ़ेंः Churu News: विवाहिता को अकेला देख कमरे में घुसा जेठ, मुंह दबाकर किया दुष्कर्म

यह भी पढ़ेंः Churu News: मोबाइल के दुकान पर चोरों ने काटा रौला, 15 लाख के मोबाइल ले उड़े

Trending news