Chomu News:पानी को लेकर शहर में मची त्राहि त्राहि,वार्डवासियों ने जलदाय विभाग में किया हंगामा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2265681

Chomu News:पानी को लेकर शहर में मची त्राहि त्राहि,वार्डवासियों ने जलदाय विभाग में किया हंगामा

Chomu News:बिजली पानी की समस्या को लेकर प्रदेश की सरकार गंभीर है,लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो रहा है.शहर की जनता के सामने बड़ी समस्या बनी हुई है.

 

Chomu News

Chomu News:बिजली पानी की समस्या को लेकर प्रदेश की सरकार गंभीर है,लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो रहा है. प्रदेश में पेयजल समस्या को लेकर कई जगह संकट बना हुआ है राजधानी जयपुर के चौमूं शहर में भी पेयजल के लिए त्राहि त्राहि मची हैं. 

एक तरफ भीषण गर्मी का दौर है जिसके चलते आमजन त्राहिमाम त्राहिमाम कर रहा है,तो वहीं दूसरी तरफ इस गर्मी के दौर में पेयजल की सप्लाई नहीं हो रही है.शहर की जनता के सामने बड़ी समस्या बनी हुई है.

जनता कह रही हैं किसको सुनाऊ कौन सुनेगा यह पीड़ा,क्योंकि इस बार फिर से प्रदेश में भाजपा की सरकार है और विधायक कांग्रेस का,पिछली बार सरकार कांग्रेस  की थी और विधायक भाजपा का,इस कारण से जनता की समस्याओं का समाधान कौन करे.

आज भी शहर के इंदिरा कॉलोनी और शिव कॉलोनी के लोगों ने जलधाई विभाग में पहुंचकर धरना प्रदर्शन किया तो वही जलधाई विभाग के अधिकारी कर्मचारियों को जमकर खरी खोटी सुनाई.स्थानीय लोगों को कहना है कि पिछले कई दिनों से पेयजल की सप्लाई नहीं हो रही है. लोगों ने बताया कि कई ट्यूब वालों पर बाहुबलियों ने अपना एकाधिकार कर रखा है कई घरों को एक बूंद भी पानी का नहीं नसीब होती.

सहायक अभियंता सुनील कुमावत ने लोगों से समझाइस की और आश्वासन दिया तब जाकर मामला शांत हुआ .लेकिन लोगों ने कहा कि यदि समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वे फिर जाकर धरना प्रदर्शन करेंगे. जानकारी के मुताबिक पिछले साल यानी पूर्ववर्ती सरकार के कार्यकाल में करीब 9 करोड रुपए की लागत से शहर में 60 से ज्यादा ट्यूबवेल करवाए गए और साथ ही पाइपलाइन बिछाई गई थी.

फिर भी नतीजा जीरो निकला.पेयजल समस्या का स्थाई समाधान नहीं हो पाया क्योंकि अधिकांश ट्यूबवेल सूखे ही रहे है.अब शहर में पाइप लाइन तो बिछा दी गई लेकिन उनमें एक बूंद भी पानी की नही हैं.

यह भी पढ़ें:RBSE Rajasthan Board 10th Result 2024:खत्म होगा इंतजार,जानिए बोर्ड कब जारी करेगा 10वीं के परिणाम

Trending news