जयपुर जिला कलेक्टर प्रकाश राज पुरोहित पहुचे कोटपूतली, पंचायत समिति का किया निरक्षण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1259208

जयपुर जिला कलेक्टर प्रकाश राज पुरोहित पहुचे कोटपूतली, पंचायत समिति का किया निरक्षण

 जयपुर कलेक्टर शुक्रवार को क्षेत्र के दौरे पर रहे. कलेक्टर ने पंचायत समिति कार्यालय पहुंच कर कार्यालय का निरक्षण कर अधिकारियों को दिशा निर्देश दिये. 

जयपुर जिला कलेक्टर प्रकाश राज पुरोहित पहुचे कोटपूतली, पंचायत समिति का किया निरक्षण

Kotputli: जयपुर कलेक्टर शुक्रवार को क्षेत्र के दौरे पर रहे. कलेक्टर ने पंचायत समिति कार्यालय पहुंच कर कार्यालय का निरक्षण कर अधिकारियों को दिशा निर्देश दिये. वही पंचायत समिति परिषद् में पौधरोपण भी किया. वही राजस्थान सरकार की बजट घोषणा की पालना में शुरू किए गए प्रशासन शहरों के संग अभियान का द्वितीय चरण आज से शुरू हो गया जिसमे जिला कलेक्टर पुहंच कर कैम्प से सबंधित दिशा निर्देश दिये.

यह भी पढ़ें - रिफाइनरी का 51 प्रतिशत कार्य पूरा, अब तक 18936 करोड़ खर्च, मार्च 24 तक काम पूरा

जयपुर के कोटपूतली के गोपालपुरा रोड पर बीरबल धर्मशाला में 15 से 18 जुलाई तक वार्ड नंबर 1 से 5 के लिए प्रशासन शहरों के संग अभियान का कैंप आयोजित  होगा. जिसमें नगर परिषद आयुक्त फतेह सिंह मीणा और सभापति पुष्पा सैनी सहित कैंप प्रभारी अनिल जोनवाल के निर्देशन में समस्त प्रकार के आवेदन पत्र देंगे.  जिसमें कृषि भूमि नियमन, खांचा भूमि नियमन, 69 ''क'' के पट्टे, ले आउट प्लान, अनुमोदन नामांतरण, जन्म मृत्यू , विवाह प्रमाण पत्र सहित अन्य कार्य के आवेदन स्वीकार किए गए. साथ ही उनका निस्तारण किया गया.

 इस दौरान जयपुर कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने कैंप में पहुंचकर कैंप कार्यों का अवलोकन किया .अधिकारी - कर्मचारियों को कैंप के कार्य कैंप समय में ही दिन निपटाने के निर्देश दिए. कलेक्टर ने कहा कि जिस भी वार्ड में कैंप लगाया जाए, वहां का कार्य उसी दिन पूरा होना चाहिए, चाहे देर रात क्यों ना हो. 

वही मीडिया से रूबरू होते हुए, कलेक्टर ने कहा कोटपूतली शहर की इटली की जोहड़ की समस्या व पंचायत समिति से पुतली मोड़ तक बने गोरव पथ की हालत खराब के लिये जल्द ही सबंधित विभागों को दिशा निर्देश देकर व्यवस्था ठीक करवाने की बात कही.  इससे पहले कलेक्टर ने पंचायत समिति पहुंचकर अधिकारियों के साथ बैठक की और योजनाओं पर फीडबैक लिया. बैठक में कोटपूतली ADM जगदीश आर्य, SDM ऋषभ मंडल, तहसीलदार सूर्यकांत शर्मा व बीडीओ शशि बाला सहित अन्य कर्मचारी मौजूद रहे.

Reporter: Amit yadav

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news