Rajasthan News: अब एक कॉल में होगा बिजली पानी की समस्याओं का समाधान, BJP ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2266905

Rajasthan News: अब एक कॉल में होगा बिजली पानी की समस्याओं का समाधान, BJP ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

Jaipur News: भीषण गर्मी और पेयजल संकट के दौर में भाजपा जनता के साथ आकर खड़ी हो गई है. भाजपा ने प्रदेशभर में सेवा ही संगठन के आधार पर राहत कार्य शुरू किए हैं. इसके साथ ही सरकार की तर्ज पर एक कॉल सेंटर भी शुरू किया है, जिस पर शिकायत मिलते ही तत्काल पार्टी कार्यकर्ता मदद करेंगे.

Symbolic Image

Rajasthan News: प्रदेश में इस वक्त पड़ रही भीषण गर्मी, पेयजल और बिजली संकट के कारण आम लोग बेहाल हैं. हालत यह है कि बिजली की कमी के कारण लोगों को राहत नहीं मिल पा रही है. वहीं पेयजल संकट तथा भीषण गर्मी कोढ़ में खाज का काम कर रही है. लोगों की परेशानी को देखते हुए राज्य सरकार ने सीएमओ में कॉल सेंटर शुरू किया है. जिस पर आम नागरिक बिजली, पानी और स्वास्थ्य और गर्मी से संबंधित अपनी शिकायत कर सकते हैं. सरकार अपनी भूमिका बखूबी निभाने का दावा कर रही है, लेकिन पार्टी ने भी संगठन स्तर पर लोगों की मदद के लिए कार्यकर्ताओं को मैदान में उतरने के निर्देश दिए. इसको लेकर भाजपा की ओर से कॉल सेंटर शुरू कर एक हेल्प लाइन नम्बर दिया गया है. 

शुरू की सेवा ही संगठन मुहिम
भाजपा की ओर से लोगों को राहत पहुंचाने के लिए सेवा ही संगठन मुहिम शुरू किया गया है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के निर्देश पर प्रदेश महामंत्री एवं विधायक जितेंद्र गोठवाल ने भाजपा के सभी जिलाध्यक्षों को पत्र लिखकर इस 'सेवा ही संगठन' मुहिम से जुड़ने के लिए निर्देश दिए. इधर भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर बनाए गए कंट्रोल रूम के नंबर 0141-2220841 पर कॉल कर आमजन अपनी समस्या दर्ज करवा सकते है. भाजपा की ओर से बनाया गया कंट्रोल रूम जनता और सरकार के बीच संवाद का कार्य करेगा. इससे आमजन की समस्याओं का समाधान होगा.

भीषण गर्मी में लोगों को राहत देने का काम शुरू
विधायक जितेंद्र गोठवाल ने कहा कि पार्टी ने सभी 44 जिलों में सेवा कार्य शुरू कर दिए हैं. कहीं प्याऊ लगाई गई, तो कहीं पक्षियों के लिए परिंडे बांधे गए. इसके अलावा पशुओं के लिए चारे पानी की व्यवस्था की गई. वहीं, दूसरी ओर सेवा ही संगठन मुहिम के तहत प्रदेश के सार्वजनिक स्थानों, रेलवे स्टेशनों, बस स्टैंड, मुख्य बाजार एवं अन्य स्थानों पर आमजन को ठंडा पानी, शरबत सहित मुख्य सड़कों पर छाया की व्यवस्था की जाएगी. 

ये भी पढ़ें-Rajasthan live News: जोधपुर दौरे पर शिक्षा मंत्री दिलावर, विभिन्न कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Trending news