Jaipur Crime: एमपी बॉर्डर पर सीआईडी ने पकड़ी नशे की बड़ी खेप, 105 किलो गांजा ले जाते दो तस्कर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1581226

Jaipur Crime: एमपी बॉर्डर पर सीआईडी ने पकड़ी नशे की बड़ी खेप, 105 किलो गांजा ले जाते दो तस्कर गिरफ्तार

एमपी बॉर्डर पर सीआईडी ने नशे की बड़ी खेप पकड़ी है. साथ ही 105 किलो गांजा ले जाते दो तस्करों को गिरफ्तार भी किया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Jaipur Crime: एमपी बॉर्डर पर सीआईडी ने पकड़ी नशे की बड़ी खेप, 105 किलो गांजा ले जाते दो तस्कर गिरफ्तार

Jaipur: पुलिस मुख्यालय की सीआईडी क्राइम ब्रांच राजस्थान की टीम ने मंगलवार को झालावाड़ जिले में एमपी बॉर्डर से लगते थाना भालता क्षेत्र में कार्रवाई कर नशे की बड़ी खेप पकड़ी है. 10 चक्का ट्रक में उड़ीसा के नक्सली क्षेत्र से तस्करी कर भीलवाड़ा लाया जा रहा 105 किलो गांजा बरामद कर दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. जब्त किये मादक पदार्थ की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 10 लाख रुपए है.

अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस अपराध दिनेश एमएन ने बताया कि सोर्स की सूचना से नशे की बड़ी खेप राजस्थान में लाए जाने की सूचना मिलने पर उपमहानिरीक्षक पुलिस राहुल प्रकाश के निर्देशन और सीआईडी क्राइम ब्रांच में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ के सुपर विजन में एक विशेष टीम गठित की गई.

एडीजी दिनेश एमएन ने बताया कि एक सोर्स सूचना के अनुसार पुलिस निरीक्षक रामसिंह नाथावत के नेतृत्व में सहायक उप निरीक्षक केशर सिंह, हेड कॉन्स्टेबल शंकर दयाल शर्मा , रविंद्र सिंह ,कॉन्स्टेबल सोहन देव की विशेष टीम को झालावाड़ भेजा गया. टीम ने एमपी बॉर्डर पर थाना भालता क्षेत्र में स्थानीय पुलिस के सहयोग से नाकाबंदी की. सूचना के अनुसार टीम ने एमपी की तरफ से आ रहे 10 चक्का संदिग्ध ट्रक आरजे 06 जीसी 7522 को रोक ट्रक ड्राइवर व खलासी से पूछताछ की तो वे सकपका गए.

ट्रक की तलाशी में 21 पैकेट मिले. जिन्हें खोल कर देखा तो सभी पैकेटों में 5-5 किलो गांजा भरा हुआ था. थाना भालता पुलिस में 21 पैकेट में भरा कुल 105 किलो गांजा एवं ट्रक जब्त कर ड्राइवर व खलासी कान सिंह पुत्र किशन सिंह (39) एवं छोटू सिंह पुत्र हरि सिंह निवासी परदोदास तहसील हुरदा भीलवाड़ा को गिरफ्तार कर लिया.

डीआईजी राहुल प्रकाश ने बताया कि दोनों तस्करों के विरुद्ध थाना भालता में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. स्थानीय पुलिस पकड़े गए दोनों तस्करों से इनके नेटवर्क और पूर्व में किए गए आपराधिक कृत्यों के संबंध में गहनता से पूछताछ कर रही है. इस कार्रवाई में हैड कांस्टेबल शंकर दयाल शर्मा की अहम विशेष एवं तकनीकी भूमिका रही है.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news