महानायक अमिताभ बच्चन के फैंस रहें तैयार, 5 जनवरी को राजस्थान के इस जिले में आ रहे हैं बिग बी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1508840

महानायक अमिताभ बच्चन के फैंस रहें तैयार, 5 जनवरी को राजस्थान के इस जिले में आ रहे हैं बिग बी

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन राजस्थान आ रहे हैं. वह 5 जनवरी को राजस्थान आएंगे. उनके फैंस के लिए ये अच्छी खबर है. बिग बी एक कॉन्फ्रेंस के उद्घाटन के लिए राजस्थान आ रहे हैं.

महानायक अमिताभ बच्चन के फैंस रहें तैयार, 5 जनवरी को राजस्थान के इस जिले में आ रहे हैं बिग बी

Jaipur: पेट से जुड़ी बीमारियों के इलाज में आई नवीनतम तकनीकों की जानकारी देने के लिए आगामी 5 से 8 जनवरी तक देश-विदेश के नामी गेस्ट्रोएंट्रोलॉजिस्ट जयपुर में जुटेंगे. इंडियन सोयटी ऑफ गेस्ट्रोएंट्रोलॉजी की ओर से सीतापुरा स्थित जेईसीसी में 63वीं वार्षिक कॉन्फ्रेंस आईएसजीकॉन 2023 का आयोजन होने जा रहा है. इस इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस में देश-विदेश से 3 हजार से अधिक एक्सपर्ट भाग लेने जा रहे हैं. कॉन्फ्रेंस के उद्घाटन सत्र में बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन बतौर चीफ गेस्ट शिरकत करेंगे. 

कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष और सीनियर गेस्ट्रोएंट्रोलॉजिस्ट डॉ. रमेश रूप राय ने बताया कि कॉन्फ्रेंस में एकेडमिक्स के साथ कई तरह की एक्टीविटीज शामिल की गई हैं. चार दिनों में कई सेशन होंगे जिसमें अलग-अलग देशों की सीनियर फैकल्टी नई रिसर्च और अन्य जानकारियां साझा करेंगे. आयोजन सचिव डॉ. संदीप निझावन ने बताया कि कॉन्फ्रेंस में यूरोप के डॉ. पाओलो एंजली, यूएसए से डॉ. अनिता अफजाली और डॉ. नोरा टेरॉट, मलेशिया से डॉ. रुनसुन, जर्मनी से डॉ. हेलमट न्यूमन, डॉ. गेरॉल्ड हॉल्टमैन, जापान से यामा मोटो जैसे नामी गेस्ट्रोएंट्रोलॉजिस्ट आ रहे हैं.

 कॉन्फ्रेंस के ट्रेजरार डॉ. मुकेश कल्ला ने बताया कि इस दौरान हैंड्स ऑन ट्रेनिंग सेशन भी होगा जिसमें नई तकनीकों को से सिम्युलेटर पर प्रयोग किया जाएगा. इसमें ईयूएस, हीमोक्लिप, सुपरफेशियल स्टमक कैंसर ट्यूमर रिमूवल जैसे प्रोसीजर्स किये जाएंगे. कॉन्फ्रेंस के जॉइंट ऑर्गनाइजिंग सेक्रेट्री डॉ. अनुराग गोविल और डॉ. अमित माथुर ने बताया कि एकेडमिक्स के अलावा गेस्ट्रो रन, गोल्फ टूर्नामेंट, सुपर सिंगर और फोटोग्राफी से जुड़ी एक्टीविटीज भी की जाएंगी.

यह भी पढे़ं- Video: शख्स ने कोबरा पर साधा निशाना तो नाराज हुए नागराज, तुरंत दी कर्मों की सजा

यह भी पढे़ं- Viral: अर्थी पर पड़े शख्स ने पी सिगरेट तो उड़ गए लोगों के होश, वीडियो देख घूम गया सिर

यह भी पढे़ं- बहन को ससुराल छोड़ने गया था भाई, लोगों ने जबरन करवा दी ननद से शादी, रोता रह गया बेचारा

यह भी पढे़ं- स्कूटी लेकर सीधे नाले में जा गिरीं तीन लड़कियां, लोग बोले- ये काली परियां कहां से आ गई

Trending news