Jaipur News: दो जिस्म एक जान! लिव इन में रह रहे युगल की इस वजह से गए प्राण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2116469

Jaipur News: दो जिस्म एक जान! लिव इन में रह रहे युगल की इस वजह से गए प्राण

Jaipur News: राजस्थान के जयपुर जिले के महल रोड स्थित स्वप्नलोक के फ्लैट से एक महिला-पुरुष का शव मिला है. बताया जा रहा है कि दोनों प्रेमी युगल थे और काफी समय से किराए पर इस फ्लैट में रह रहे थे. पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है. 

Jaipur News: दो जिस्म एक जान! लिव इन में रह रहे युगल की इस वजह से गए प्राण

Rajasthan News: राजधानी जयपुर के शिवदासपुरा थाना इलाके के महल रोड स्थित स्वप्नलोक के एक फ्लैट में लिव इन में रह रहे एक प्रेमी युगल का शव मिला है. बंद फ्लैट में युगल का शव मिलने की सूचना पर इलाके में सनसनी फैल गई. फ्लैट से बदबू आने पर शव होने की जानकारी लगी, जिसकी सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर MGH अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

अंगीठी के धुएं से गई कपल की जान 
पुलिस के अनुसार, मृतक सुरेंद्र कुमार वैष्णव भीलवाड़ा और रजिया बेगम जयपुर की रहने वाली थी. दोनो के लिव इन रिलेशनशिप में रहने की बात सामने आ रही है.  दोनों काफी समय से महल रोड स्थित स्वप्नलोक के इस फ्लैट में रह रहे थे. पिछले 6-7 दिन से फ्लैट का कमरा बंद था. कमरे से बदबू आने पर पड़ोसियों को शक हुआ, तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और मोर्चरी में भिजवाया. प्रथम दृष्टया फ्लैट के कमरे में अंगीठी से निकलने वाले धुएं से उनका दम घुटने से मौत होने की बात सामने आ रही है. 

युवती के परिजनों की तलाश में पुलिस 
बताया जा रहा है कि सुरेंद्र कुमार वैष्णव और रजिया बेगम पिछले काफी दिनों से स्वप्न लोक के फ्लैट में रह रहे थे. पिछले 6-7 दिन से फ्लैट का कमरा बंद था. कमरे से बदबू आने पर पड़ोसियों को शक हुआ, तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. इस पर शिवदासपुरा थाना प्रभारी दौलतराम गुर्जर मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और फ्लैट का कमरा खोलकर देखा, तो दोनो के शव पड़े हुए थे. पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया. पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर MGH अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों को सूचना दे दी है. वहीं, युवती के परिजनों की तलाश कर रही है. 

ये भी पढ़ें- सचिन पायलट के इस फॉर्मूले को अपनाकर लोकसभा चुनाव में क्या झंडे गाड़ पाएगी कांग्रेस?

Trending news