Rajasthan Politics: जावेद को जमानत पर सियासी घमासान ! कांग्रेस ने जांच पर उठाए सवाल, तो राठौड़ ने किया पलटवार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2416897

Rajasthan Politics: जावेद को जमानत पर सियासी घमासान ! कांग्रेस ने जांच पर उठाए सवाल, तो राठौड़ ने किया पलटवार

Rajasthan News: उदयपुर का चर्चित कन्हैयालाल साहू हत्याकांड एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है. हत्याकांड के एक आरोपी मोहम्मद जावेद को आज हाईकोर्ट की खंडपीठ ने जमानत दे दी है, जिसको लेकर कांग्रेस- भाजपा ने एक दूसरे पर सवाल उठाए हैं.

Jaipur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: उदयपुर के चर्चित कन्हैयालाल हत्याकांड के एक आरोपी जावेद की जमानत को लेकर एक बार फिर सियासी घमासान शुरू हो गया है. कांग्रेस और बीजेपी ने NIA की जांच को लेकर एक दूसरे पर सवाल उठाए हैं. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने मोदी सरकार का फेलियर बताया है, वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने पलटवार करते हुए कहा कि आरोपी को जमानत मिली है, दोष मुक्त नहीं किया गया है. वहीं, आरोपी के वकील ने कोर्ट के NIA जांच में खामियों को आधार बनाते हुए जमानत देने की बात कही है.

डोटासरा ने मोदी सरकार पर उठाए सवाल

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर कहा कि 26 महीने बीत चुके हैं. कन्हैयालाल को कब न्याय मिलेगा ? 28 जून 2022 का वो दिन नहीं भूल सकते हैं जब नफरत की आग में उदयपुर में कन्हैयालाल की बर्बर हत्या की गई. कांग्रेस सरकार ने तुरंत आरोपियों को गिरफ्तार किया, लेकिन केस मोदी सरकार की एजेंसी NIA ने जांच ली. मोदी सरकार की कमजोर पैरवी की वजह से आज अदालत से एक आरोपी जावेद को जमानत मिल गई. भाजपा सरकार भले ही आरोपियों को बचा रही है, लेकिन न्याय की लड़ाई में हम कन्हैयालाल के परिवार के साथ मजबूती से खड़े हैं.

डोटासरा पर राठौड़ का पलटवार

वहीं, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि कानूनी फैसले का अध्ययन करेंगे. जरूरत पड़ी तो इस मामले में अपील भी करेंगे, उचित निर्णय लेंगे, हमारा विरोधी क्या कहता है. NIA शुरुआती परीक्षणों के आधार पर जांच करती है, पहले कोई त्रुटि रह सकती है, बाद में कोई सबूत जुटाए नहीं जाते हैं. बाद में उसी ट्रैक पर जांच आगे बढ़ी. विधि विशेषज्ञ न्यायालय के निर्णय की समीक्षा कर रहें है, किन पहलुओं पर कोर्ट ने आरोपी को जमानत दी. जमानत दी है है, दोषमुक्त नही किया है.

टीकाराम जूली ने भी साधा निशाना

इसी तरह नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने कहा कि उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड पर राजनीति करने वाली भाजपा के राज में आरोपियों को जमानत मिल रही है. यही भाजपा का असली चेहरा है.

ये भी पढ़ें- पड़ोसी पर आया दिल, तो पत्नी ने अपने ही हाथों से उजाड़ दिया अपना सुहाग 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news