Jaipur Breaking News: ये कैसा तबादला? एक ही पोस्ट पर दो अधिकारी पहुंचे चार्ज लेने, विभाग में मचा हड़कंप..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2126533

Jaipur Breaking News: ये कैसा तबादला? एक ही पोस्ट पर दो अधिकारी पहुंचे चार्ज लेने, विभाग में मचा हड़कंप..

Jaipur News: तबादलों में निदेशक पद पर दो अधिकारी लगने से विभाग में चर्चा का विषय बना हुआ.वहीं जयपुर वृत्त अधीक्षक पद पर पदस्थ नीरज त्रिपाठी को नियम विरुद्ध कनिष्ठ पद (संग्रहाध्यक्ष) पर अजमेर लगाया.

ये कैसा तबादला?

Jaipur News: पुरातत्व एवं संग्रहालय निदेशक का पदभार को लेकर पुरातत्व विभाग की स्थानांतरण लिस्ट में भारी त्रुटि.RAS के तबादलों में कार्मिक विभाग ने RAS बृजेश कुमार चंदोलिया को लगाया तो वहीं पुरातत्व विभाग स्थानांतरण लिस्ट में आमेर महल अधीक्षक डॉ. पंकज धरेंद्र को पुरातत्व एवं संग्रहालय निदेशक का चार्ज दिया गया.

स्थानांतरण लिस्ट में भारी त्रुटि
इस गलफत में शुक्रवार दोनों अधिकारी चार्ज लेने पहुंच गए.तबादलों में निदेशक पद पर दो अधिकारी लगने से विभाग में चर्चा का विषय बना हुआ.वहीं जयपुर वृत्त अधीक्षक पद पर पदस्थ नीरज त्रिपाठी को नियम विरुद्ध कनिष्ठ पद (संग्रहाध्यक्ष) पर अजमेर लगाया.

क्या उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी व उच्चाधिकारी तबादलों में हुई गलफत को दूर करेंगे.आपको बता दें कि राजस्थान में तबादलों का दौर चल रहा है. अधिकारियों के जोरों-सोरों से तबादलें चल रहे हैं.

पुरातत्व एवं संग्रहालय निदेशक का चार्ज
तो वहीं इन तबादलों के बीच पुरातत्व विभाग की स्थानांतरण लिस्ट में भारी गलती देखने को मिल रही है.दरअसल यहां पर RAS के तबादलों में बृजेश कुमार चंदोलिया को पुरातत्व एवं संग्रहालय निदेशक का चार्ज दिया गया, तो वहीं दूसरी तरफ रातत्व विभाग स्थानांतरण लिस्ट में आमेर महल अधीक्षक डॉ. पंकज धरेंद्र को भी इसी पोस्ट चार्ज दिया गया. 

गलती तब सबको पचा चली जब दोनों अधिकारी एक ही समय पर चार्ज लेने पहुंच गए.दोनों अधिकारी  कंफ्यूज हो गए की कौन संभालें का पदभार.अधिकारियों को बीच हड़कंप मच गया की आखिर कौन संभालेगा  पुरातत्व एवं संग्रहालय निदेशक का चार्ज. 

यह भी पढ़ें:Bhilwara news: SP राजन दुष्यंत ने संभाला भीलवाड़ा का कार्यभार,कहा-प्राथमिकताओं पर ....

यह भी पढ़ें:Barmer News: पशुपालकों को मिली बड़ी सौगात,5 मोबाइल वेटरनरी यूनिट को BJP नेता ने दिखाई हरी झंडी

यह भी पढे़ं:पशुपालकों को घर बैठे पशु चिकित्सा सेवाओं का लाभ,प्रतापगढ़ को मिला 10 मोबाइल वैन का तोहफा

Trending news