Jaipur News: सड़कों की बदहाली को लेकर UDH मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने बुलाई बैठक, दिवाली से पहले हालत दुरुस्त करने का दिया आश्वासन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2431223

Jaipur News: सड़कों की बदहाली को लेकर UDH मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने बुलाई बैठक, दिवाली से पहले हालत दुरुस्त करने का दिया आश्वासन

Jaipur News: यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने UDH विभाग के तमाम अधिकारियों के साथ एक बैठक कर शहर की बारिश के कारण हुई दुर्दशा को सुधारने के निर्देश दिए हैं. साथ ही यूडीएच मंत्री ने टूटी सड़कों को दुरुस्त करने के साथ-साथ नगर निगम जेडीए पानी बिजली के तमाम अधिकारियों को आपस में कोऑर्डिनेटर कर आम जनता की समस्याओं के समाधान करने के निर्देश दिए हैं. 

Jaipur News

Jaipur News: यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने UDH विभाग के तमाम अधिकारियों के साथ एक बैठक कर शहर की बारिश के कारण हुई दुर्दशा को सुधारने के निर्देश दिए हैं. साथ ही यूडीएच मंत्री ने टूटी सड़कों को दुरुस्त करने के साथ-साथ नगर निगम जेडीए पानी बिजली के तमाम अधिकारियों को आपस में कोऑर्डिनेटर कर आम जनता की समस्याओं के समाधान करने के निर्देश दिए हैं. UDH की बैठक में मंत्री खर्रा ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि बारिश थोड़ी कम हो जाए उसके 15 दिन के अंदर अंदर शहर की सभी टूटी सड़कों को दुरुस्त करवाए.

डीपीआर बनाने की प्लानिंग हो गई है शुरू 
वहीं, राजधानी जयपुर की ड्रेनेज व्यवस्था को लेकर मंत्री खर्रा ने कहा कि इसकी डीपीआर बनाने की प्लानिंग शुरू कर दी है और जल्द इसकी डीपीआर बनाकर काम करवाया जाएगा, जिससे कि आगामी समय में कितनी भी बारिश आए राजधानी जयपुर में पानी का ओवरफ्लो नहीं होगा. सीवरेज लाइन की वजह से टूटी सड़कों में पीएचई पाइप लाइन नहीं डालने की वजह से अधूरे पड़े सड़क निर्माण के कार्य को लेकर यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने कहा कि दोनों विभागों को आपसी सामंजस्य बिठाकर सड़क बनाने के लिए निर्देश दिए हैं. व 2 दिन में पूरे मामले की रिपोर्ट देने का भी निर्देश दिए हैं. जहां मुख्य सड़क पर ऐसे हालात हैं वहां तुरंत सड़क बनाने के भी निर्देश दिए गए हैं. 

दिवाली से पहले दुरुस्त होंगी टूटी सड़कें
मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने कहा कि जहां सीवरेज लाइन ओवर फ्लो हो रही है या अभी डाली गई लाइन भी धस गई हैं, उस मामले की जांच करवाई जाएगी. झाबर सिंह खारा ने कहा कि राइजिंग राजस्थान को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं. दिवाली से पहले-पहले शहर की सभी टूटी हुईं सड़कों को दुरुस्त करा दिया जाएगा. व शहर के सौंदर्यीकरण पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है, जिससे कि राइजिंग राजस्थान में आने वाले हमारे मेहमान राजधानी जयपुर के खूबसूरत नजारे अपनी यादों में कैद करके लेकर जाएं. 

ये भी पढ़ेंः हरियाणा चुनाव को लेकर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का बड़ा दावा, कहा..

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news