विधायक इंद्रराज गुर्जर के छोटे भाई पर हमला, बदमाशों ने गाड़ी में की तोड़फोड़, बाल-बाल बचे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1633534

विधायक इंद्रराज गुर्जर के छोटे भाई पर हमला, बदमाशों ने गाड़ी में की तोड़फोड़, बाल-बाल बचे

विराटनगर विधायक इंद्रराज गुर्जर के छोटे भाई व उसके साथी पर बीती रात अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया. हालांकि हमले में विधायक का भाई व साथी बाल-बाल बचे लेकिन बदमाश विधायक के भाई की स्कार्पियो कार में तोड़फोड़ कर मौके से फरार हो गए. घटना के बाद पीड़ित ने भाबरू पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

विधायक इंद्रराज गुर्जर के छोटे भाई पर हमला, बदमाशों ने गाड़ी में की तोड़फोड़, बाल-बाल बचे

विराटनगर विधायक इंद्रराज गुर्जर के छोटे भाई व उसके साथी पर बीती रात अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया. हालांकि हमले में विधायक का भाई व साथी बाल-बाल बचे लेकिन बदमाश विधायक के भाई की स्कार्पियो कार में तोड़फोड़ कर मौके से फरार हो गए. घटना के बाद पीड़ित ने भाबरू पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त बोलेरो कार जब्त की है तथा बदमाशो की तलाश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक विधायक इंद्रराज गुर्जर का छोटा भाई राजेश गुर्जर अपने साथी के साथ किसी शादी समारोह में स्कार्पियो कार से जाकर आ रहा था. भाबरू थाना इलाके के हाइवे स्थित होटल हाइवे किंग के पास उसकी गाड़ी के आगे बोलेरो गाड़ी लगाकर रूकवा लिया.

 

इसी दौरान बोलेरो सवार आधा दर्जन बदमाशो ने कार पर लाठी, ढंडो, हाकी व धारदार हथियार से हमला कर दिया और तोड़फोड़ कर दी. हमले में राजेश गुर्जर व उसका साथी बाल-बाल बच गए. हमला करने के बाद बदमाश फरार हो गए. सूचना पर लोगो की भीड़ लग गई. पीड़ित राजेश ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने बोलेरो कार को जब्त कर बदमाशो की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें..

भरतपुर में निकली विराट शोभायात्रा, मुस्लिमानों ने की पुष्प वर्षा, खिले चेहरे

Jaisalmer News: अलग अंदाज में मनाया गया रामनवमी का पर्व, महाराष्ट्र के फेमस ढोल ताशे पर सब नाचे, देखें तसवीरें

Trending news