Jaipur News: ज्वेलरी शॉप में करोड़ों की चोरी, सोने-चांदी के आभूषण लेकर महिला फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1923445

Jaipur News: ज्वेलरी शॉप में करोड़ों की चोरी, सोने-चांदी के आभूषण लेकर महिला फरार

Jaipur latest News: राजस्थान के राजधानी जयपुर के गांधीनगर थाना इलाके में स्थित एक ज्वेलरी शॉप में जेवरात खरीदने के बहाने घुसी एक महिला. महिला शॉप से चांदी के आभूषणों से भरा हुआ डिब्बा और सोने के आभूषण चुराकर फरार हो गई. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर महिला की तलाश कर रही हैं.

 

फाइल फोटो

Jaipur News: राजस्थान के राजधानी जयपुर के गांधीनगर थाना इलाके में स्थित एक ज्वेलरी शॉप में जेवरात खरीदने के बहाने घुसी एक महिला. महिला शॉप से चांदी के आभूषणों से भरा हुआ डिब्बा और सोने के आभूषण चुराकर फरार हो गई. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर महिला की तलाश कर रही हैं.

यह भी पढ़े: पुलिस की क्रिकेट सट्टेबाजों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, करोड़ों हुए बरामद

झालाना डूंगरी स्थित महालक्ष्मी ज्वेलर्स नाम की शॉप पर एक  महिला गहने खरीदने आई थी. काफी देर तक महिला शॉप के अंदर ज्वेलरी देखने के लिए ज्वेलर्स से ज्वेलरी के डिब्बे निकलवती रही. जैसे ही ज्वेलर डिब्बे निकाल रहा था ठीक उसी वक्त ज्वेलरी देखने के बहाने महिला ने अपने पर्स में चांदी के आभूषणों का एक डिब्बा और अन्य ज्वेलरी छुपा ली. 

सबसे पहले महिला ने दुकान में कुछ सामान पसंद किया और फिर बाद में आने की बात कह कर वहां से चली गई. महिला के जाने के बाद जब शॉप के मालिक जब ज्वेलरी के डिब्बे और अन्य सामान संभाल रहा था. तब जाकर उसे पता चला कि उसके दूकान से चांदी के आभूषणों से भरा हुआ डिब्बा और सोने के आभूषण गायब हैं. 

यह भी पढ़े: CM अशोक गहलोत के आरोपों पर सांसद किरोड़ी लाल मीणा का पलटवार

उसके बाद पीड़ित महिपाल सोनी ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली तो,उसमें महिला ज्वेलरी चुराते हुए नजर आई. इसके बाद महिपाल सोनी ने  पास के गांधीनगर थाने पहुंच  कर रिपोर्ट दर्ज करवाई. लेकिन प्रकरण में अब तक पुलिस के हाथ खाली है. पुलिस  मामले कि छान-बिन में जुटी हुई हैं और चूराए गए आभूषण और महिला की तलाश करने की कोशिष कर रही हैं.

Trending news