JDA प्रवर्तन दस्ते ने अवैध कॉलोनी में JCB चलाकर सड़कों को किया ध्वस्त
Advertisement

JDA प्रवर्तन दस्ते ने अवैध कॉलोनी में JCB चलाकर सड़कों को किया ध्वस्त

जेडीए के प्रवर्तन दस्ते ने जोन 13 चौमूं (Chomu News) शहर में मोरीजा पुलिया के पास बसाई जा रही अवैध कॉलोनी के खिलाफ कार्रवाई की. जेडीए के दस्ते के पहुंचने के बाद हड़कंप मच गया तो वही जेसीबी की मदद से कॉलोनी में बिछाई गई ग्रेवल सड़कों को ध्वस्त करने की कार्रवाई की. 

जयपुर विकास प्राधिकरण.

Chomu: जयपुर विकास प्राधिकरण (Jaipur Development Authority) का प्रवर्तन दस्ता लगातार अवैध निर्माण और अवैध कॉलोनीयो के खिलाफ कार्रवाई कर रहा है लेकिन बावजूद इसके भू-माफिया अवैध कॉलोनियां विकसित करने से बाज नहीं आ रहे हैं. JDA के मुख्य प्रवर्तन अधिकारी रघुवीर सैनी के निर्देश पर जेडीए का दस्ता लगातार कार्रवाई कर रहा है. 

आज भी जेडीए के प्रवर्तन दस्ते ने जोन 13 चौमूं (Chomu News) शहर में मोरीजा पुलिया के पास बसाई जा रही अवैध कॉलोनी के खिलाफ कार्रवाई की. जेडीए के दस्ते के पहुंचने के बाद हड़कंप मच गया तो वही जेसीबी की मदद से कॉलोनी में बिछाई गई ग्रेवल सड़कों को ध्वस्त करने की कार्रवाई की. 

यह भी पढ़ेंः Chomu: जैतपुरा में ऊन बनाने की फैक्ट्री में लगी आग, सारा सामान जलकर हुआ खाक

प्रवर्तन अधिकारी गणेश सैनी ने बताया कि करीब 5 बीघा भूमि में बिना भूमि कंवर्ट के ही अवैध रूप से कॉलोनी बसाई गई थी, जिसकी शिकायत पर आज कार्रवाई को अंजाम दिया है. उन्होंने कहा अवैध कॉलोनी बसाने वाले और अवैध निर्माण करने वालों के खिलाफ जेडीए की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी. इससे पहले भी चौमूं शहर में कई अवैध कॉलोनियों पर जेडीए का प्रवर्तन दस्ता कार्रवाई कर चुका है. 

Trending news