Jhunjhunu : 22 साल का युवा निकला भोजन यात्रा पर, जरूरतमंदों को उपलब्ध करवा रहा सामग्री

कोरोना काल में सब अपने अपने हिसाब से लोगों के पास मदद पहुंचा रहे है. इसी बीच खबर झुंझुनूं के पिलानी से है. जहां पर मुंबई प्रवासी युवा उद्यमी डॉ. मधुसुदन मालानी ने भोजन यात्रा शुरू की है.

Jhunjhunu : 22 साल का युवा निकला भोजन यात्रा पर, जरूरतमंदों को उपलब्ध करवा रहा सामग्री
मुंबई प्रवासी युवा उद्यमी डॉ. मधुसुदन मालानी ने भोजन यात्रा शुरू की है.

Jhunjhunu : कोरोना काल में सब अपने अपने हिसाब से लोगों के पास मदद पहुंचा रहे है. इसी बीच खबर झुंझुनूं के पिलानी से है. जहां पर मुंबई प्रवासी युवा उद्यमी डॉ. मधुसुदन मालानी ने भोजन यात्रा शुरू की है. जानकारी के मुताबिक बिरला सार्वजनिक अस्पताल पिलानी के सामुदायिक स्वास्थ्य व कल्याण निदेशक डॉ. मधुसुदन मालानी के पास लगातार खबरें आ रही थी कि लॉक डाउन (Lockdown) के कारण बहुत से ऐसे परिवार है. जिनकी रोजी रोटी बंद हो गई और उनके सामने खाने के लिए भी दिक्कत आ रही है. 

ये भी पढ़ें-कोरोना में MLA अशोक लाहोटी की खास पहल, कहा-सांगानेर विधानसभा का हर घर होगा सैनिटाइज

जिस पर डॉ. मालानी ने झुंझुनूं जिले (Jhunjhunu News) में जरूरतमंदों तक भोजन मुहैया करवाने के लिए भोजन यात्रा शुरू की. इस भोजन यात्रा के तहत वे हर दिन जिले के गांवों और शहरों में जाकर झुग्गी झोंपड़ी और मेहनतकश मजदूरों के परिवारों को सीधे राशन सामग्री उपलब्ध करवा रहे है. अब तक डॉ. मालानी सूरजगढ़, पिलानी और नवलगढ़ के पास पड़ौस के गांवों में ये सामग्री मुहैया करवा चुके हैं. 

इसके अलावा उनके साथ चिकित्सकीय टीम भी होती हैं. जो इन लोगों को कोरोना महामारी के बारे में बता रही है. साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि कोई भी बीमारी हो तो उसे हलके में ना लें और बिरला सार्वजनिक अस्पताल पहुंचे. जहां पर उनके लिए फ्री में चिकित्सा सुविधा उपलब्ध होगी.

ये भी पढ़ें-Corona की दूसरी लहर जिम संचालकों और बॉडी बिल्डर्स पर भी पड़ी भारी, छलका दर्द