Jhunjhunu : नशे के लिए टोकना युवक को पड़ा भारी, लट्ठ और बेल्ट से हुई पिटाई

झुंझुनूं (Jhunjhunu News) से दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है. जिसमें एक युवक को डंडों और बैल्ट से पिटाई की जा रही है.

Jhunjhunu : नशे के लिए टोकना युवक को पड़ा भारी, लट्ठ और बेल्ट से हुई पिटाई
बिबानी मुक्ति धाम में युवक की लट्ठ व बेल्ट से पिटाई

Jhunjhunu : राजस्थान झुंझुनूं (Jhunjhunu News) से दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है. जिसमें एक युवक को डंडों और बैल्ट से पिटाई की जा रही है और युवक हाथ जोड़कर रहम की भीख मांग रहा है. मामला झुंझुनूं शहर के बिबानी मुक्ति धाम का है. जहां पर तीन दिन पहले एक युवक के साथ कुछ युवकों ने जबरदस्त पिटाई (Rajasthan Crime) की. 

यह भी पढ़ें- VIDEO: हमलावरों ने तोड़े BJP नेता के हाथ-पैर, पूर्व विधायक ने की कार्रवाई की मांग

सूत्रों के मुताबिक झुंझुनूं शहर का रहने वाला महेश बिबानी मुक्ति धाम की तरफ से आ रहा था कि कुछ युवक महेश को अपने साथ बिबानी ले गए और वहां पर उसके साथ मारपीट कर वीडियो भी बना लिया. इस मामले में महेश ने बताया कि वह डर के मारे अभी तक कोतवाली नहीं गया है. क्योंकि उसे डर है कि कहीं मारने वाले उसे ही एससी-एसटी मामले में बंद ना करवा दे. साथ ही उसकी यह आर्थिक स्थिति भी नहीं की वह कोर्ट कचहरी में जाए. 

साथ ही महेश ने बताया कि ये युवक यहां पर हर तरह का नशा करते हैं. जिन्हें टोकने पर ही उसके साथ मारपीट की गई और आरोप यह लगाया गया कि उसने महिलाओं के साथ अभद्रता की. जबकि ऐसा कुछ नहीं था. उसने बताया कि होली के पास भी इन्हीं युवकों ने एक बिहारी युवक के साथ भी मारपीट की. वो भी थाने तक नहीं पहुंचा. सवाल यह है कि इतनी बुरी तरह तालिबानी तरीके से पिटाई होने के बाद भी ना तो मार खाने वाले थाने तक पहुंचने की हिम्मत कर पा रहे है और ना ही पुलिस (Jhunjhunu Police) कोई कार्रवाई कर पा रही है.

रिपोर्ट: संदीप केडिया

यह भी पढ़ें- Jhunjhunu News: बिना मास्क वालों का पीछा कर रही थी Police, पकड़ा तो वाहन चोर निकले