जेपी नड्डा पहुंचे हनुमानगढ़, आज सिखों और किसानों को साधेंगे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1584204

जेपी नड्डा पहुंचे हनुमानगढ़, आज सिखों और किसानों को साधेंगे

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष दो दिवसीय दौरे पर हनुमानगढ़ पहुंचे. पारिवारिक शादी समारोह में भाग लेने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज शाम को हनुमानगढ़ पहुंचे.

जेपी नड्डा पहुंचे हनुमानगढ़, आज सिखों और किसानों को साधेंगे

Hanumangarh News : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष दो दिवसीय दौरे पर हनुमानगढ़ पहुंचे. पारिवारिक शादी समारोह में भाग लेने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज शाम को हनुमानगढ़ पहुंचे. इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, श्रीगंगानगर सांसद निहालचंद मेघवाल, पूर्व मंत्री डॉ. रामप्रताप सहित अन्य भाजपा नेताओं ने नड्डा का जिले की सीमा पर संगरिया के रतनपुरा गांव में स्वागत किया.

 

इससे पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने हनुमानगढ़ क्षेत्र के गांव मैनावाली में राजकीय विद्यालय के नवनिर्मित द्वार का लोकार्पण किया. जेपी नड्डा आज रात्रि को पारिवारिक शादी समारोह में भाग लेंगे और कल सुबह हनुमानगढ़ जंक्शन में किसान संगत दर्शन कार्यक्रम में किसानों को संबोधित करेंगे वहीं इस दौरान सिख समाज द्वारा नड्डा का स्वागत किया जाएगा.

 

रतनपुरा में नड्डा के स्वागत के दौरान पत्रकारों से बातचीत में सतीश पूनिया ने कांग्रेसी नेता पवन खेड़ा द्वारा प्रधानमंत्री मोदी पर की गई टिप्पणी के सवाल पर कहा कि कांग्रेस नेता ने अपनी मर्यादा तोड़ी है और जनता कांग्रेस को सत्ता नहीं दे रही इससे वह बौखलाए हुए हैं. 75 साल से अधिक उम्र के नेताओं को भाजपा द्वारा टिकट न देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसका निर्णय केंद्रीय आलाकमान करेगा.

ये भी पढ़ें . . 

Video Viral : जयपुर की VVIP रोड पर महिला ने उतारे सारे कपड़े, पुलिस के फूले हाथ-पांव, इसलिए उठाया ये कदम

वसुंधरा राजे का स्वागत करने पहुंचे भाजपा कार्यकर्त्ता की कटी जेब, 22 हजार रु . गायब

Trending news