करौली- सामूहिक दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, जानें पूरी खबर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1973688

करौली- सामूहिक दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, जानें पूरी खबर

Karauli latest news: करौली महिला थाना पुलिस ने विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी करीब ढाई माह से फरार चल रहा था. पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया. 

करौली- सामूहिक दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, जानें पूरी खबर

Karauli news: करौली महिला थाना पुलिस ने विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी करीब ढाई माह से फरार चल रहा था. पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया. पुलिस एक आरोपी अमर सिंह को एक दिन पूर्व गिरफ्तार कर चुकी है. महिला थानाधिकारी मंजू ने बताया की आरोपी दिलीप मीना पुत्र बनवारी उम्र 22 साल निवासी गांगुर्दा थाना मामचारी जिला करौली को गिरफ्तार किया है. डीएसपी अनुज शुभम और टीम द्वारा जांच के बाद गिरफ्तार किया है. एक अन्य आरोपी अमरसिंह पुत्र हल्के को एक दिन पूर्व गिरफ्तार किया जा चुका है. 

थानाधिकारी मंजू ने बताया की एसपी ममता गुप्ता के निर्देशन में अपराधियों की धर पकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है. अभियान का सुपरविजन एएसपी सुरेश जैफ और डीएसपी अनुज शुभम कर रहे हैं. अभियान के तहत फरार चल रहे अपराधियों की धरपकड़ और अपराध नियंत्रण के लिए लगातार दबिश देने की कार्रवाई की जा रही है. थाना अधिकारी ने बताया कि आरोपी दिलीप पुत्र बनवारी उम्र 22 साल निवासी गांगुर्दा थाना मामचारी जिला करौली को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी ने बताया की 9 सितंबर को थाना क्षेत्र निवासी एक विवाहिता ने सामूहिक दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज कराई थी. 

यह भी पढ़े- राजस्‍थान का 15 दिन वाला मुख्यमंत्री, कुर्सी तक पहुंचने और इस्तीफा देने की कहानी है दिलचस्प

एफआइआर में 35 वर्षीय विवाहिता ने बताया कि 8 सितंबर को वो अपने खेत पर जानवरों को चराने गई थी. खेत और जानवरों की रखवाली के दौरान आरोपी दिलीप और अमर सिंह आए तथा जबरन दुष्कर्म किया. इस दौरान विवाहिता की चीख पुकार सुनकर आसपास से कुछ लोग मौके पर पहुंच गए. मौके पर लोगों के आ जाने के कारण आरोपी महिला को छोड़कर फरार हो गए. बाद में महिला घर पहुंची और करौली महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराई. मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Trending news