Rajasthan Live News: CM भजनलाल शर्मा आज करेंगे भरतपुर-करौली का दौरा, नवरात्रि पर अवकाश के दिन भी हो सकेंगी रजिस्ट्रियां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2467952

Rajasthan Live News: CM भजनलाल शर्मा आज करेंगे भरतपुर-करौली का दौरा, नवरात्रि पर अवकाश के दिन भी हो सकेंगी रजिस्ट्रियां

Rajasthan Live News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज भरतपुर और करौली के दौरे पर रहेंगे. यह दौरा राज्य के विकास कार्यों और जनता की समस्याओं को सुनने के लिए किया जा रहा है. मुख्यमंत्री के इस दौरे से भरतपुर और करौली के लोगों को अपनी समस्याओं का समाधान करने का अवसर मिलेगा.

Rajasthan Live News: CM भजनलाल शर्मा आज करेंगे भरतपुर-करौली का दौरा, नवरात्रि पर अवकाश के दिन भी हो सकेंगी रजिस्ट्रियां
LIVE Blog
Rajasthan Live News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज भरतपुर और करौली के दौरे पर रहेंगे. यह दौरा राज्य के विकास कार्यों और जनता की समस्याओं को सुनने के लिए किया जा रहा है. मुख्यमंत्री के इस दौरे से भरतपुर और करौली के लोगों को अपनी समस्याओं का समाधान करने का अवसर मिलेगा. इसके आलावा आज अवकाश के दिन भी रजिस्ट्रियां हो सकेंगी. नवरात्रि के दौरान सबसे अधिक रजिस्ट्रियां होती हैं, इसलिए राजकीय अवकाश के दिन भी उप पंजीयक कार्यालय खुले रहेंगे. आमजन की सुविधा के लिए सब रजिस्ट्रार ऑफिस भी खुले रहेंगे, जहां दस्तावेजों के पंजीयन सहित अन्य आवश्यक कार्य किए जा सकेंगे. यह व्यवस्था लोगों को अवकाश के दिन भी अपने कार्यों को पूरा करने में मदद करेगी और उन्हें किसी भी असुविधा से बचाएगी.  राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog
 
 
11 October 2024
08:44 AM
Rajasthan Live News: उदयपुर के गोगुंदा के कमोल गांव में एक दर्दनाक घटना घटी, जहां एक पैंथर ने अधेड़ देवाराम पर हमला कर दिया, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना तब हुई जब देवाराम अपने बाड़े में बंधे भैस के बछड़े की आवाज सुनकर वहां पहुंचे, और दरवाजा खोलते ही पैंथर ने उन पर हमला कर दिया। देवाराम के चिल्लाने पर पैंथर बाड़े से कूदकर भाग गया [निजी स्रोत]।
 
गंभीर घायल देवाराम को स्थानीय चिकित्सालय ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें उदयपुर रेफर कर दिया गया। इस घटना के बाद ग्रामीणों ने वन विभाग के अधिकारियों को सूचित किया, और गांव में भय का माहौल बन गया है। यह घटना जंगली जानवरों और मानव बस्तियों के बीच बढ़ते संघर्ष की ओर इशारा करती है।
06:39 AM

Rajasthan Live News: बगरू, जयपुर में एक दिल दहलाने वाली घटना घटी। एक पति ने अपनी पत्नी मोनी देवी कश्यप की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। दोनों के बीच मामूली बात को लेकर कहासुनी हुई थी। पड़ोसियों ने पुलिस को झगड़े की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और महिला का शव कमरे में पड़ा मिला। एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए और शव को सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया गया। आरोपी पति मौके से फरार है। थानाधिकारी मोतीलाल शर्मा मामले की जांच कर रहे हैं।

06:38 AM

Rajasthan Live News: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा आज जयपुर में विजय दशमी उत्सव मनाया जाएगा. दो स्थानों पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शस्त्र पूजन, शारीरिक और पथ संचलन होंगे. सुबह 7:15 बजे त्रिवेणी नगर सामुदायिक केंद्र पर संघ के पूर्व सरकार्यवाह सुरेश भैयाजी जोशी मुख्य वक्ता और रिटायर्ड जिला जज राजेंद्र चौधरी मुख्य अतिथि होंगे. इसके बाद संचलन होगा, जो विभिन्न मार्गों से होकर वापस सामुदायिक केंद्र पर समाप्त होगा. अपराह्न 4 बजे प्रताप नगर सांगानेर के भगत सिंह पार्क में शारीरिक व्यायाम और दंडयोग का प्रदर्शन किया जाएगा, जिसमें शशिकांत सिंघी प्रमुख अतिथि और सुरेश भैयाजी जोशी उपस्थित रहेंगे.

Trending news