Rajasthan Live News: राजस्थान में विकास की गति तेज, भजनलाल शर्मा लेंगे कैबिनेट की बैठक और वासुदेव देवनानी अजमेर में करोड़ों की योजनाओं का करेंगे शुभारंभ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2451091

Rajasthan Live News: राजस्थान में विकास की गति तेज, भजनलाल शर्मा लेंगे कैबिनेट की बैठक और वासुदेव देवनानी अजमेर में करोड़ों की योजनाओं का करेंगे शुभारंभ

आज का का दिन बेहद खास है. भजनलाल शर्मा कैबिनेट की आज महत्वपूर्ण बैठक होगी. दोपहर 3 बजे सीएमओ में होने वाली इस बैठक में अधीनस्थ मंत्रालयिक कर्मियों की ग्रेड पे बढ़ोतरी और खनन नीति पर फैसला हो सकता है.

Rajasthan Live News: राजस्थान में विकास की गति तेज, भजनलाल शर्मा लेंगे कैबिनेट की बैठक और वासुदेव देवनानी अजमेर में करोड़ों की योजनाओं का करेंगे शुभारंभ
LIVE Blog

Rajasthan live News, 29 September 2024: आज का का दिन बेहद खास है. भजनलाल शर्मा कैबिनेट की आज महत्वपूर्ण बैठक होगी. दोपहर 3 बजे सीएमओ में होने वाली इस बैठक में अधीनस्थ मंत्रालयिक कर्मियों की ग्रेड पे बढ़ोतरी और खनन नीति पर फैसला हो सकता है. संस्थापन अधिकारी की ग्रेड पे 6000 से बढ़ाकर 6600 करने का प्रस्ताव भी है.  इसके अलावा अजमेर विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी आज अजमेर दौरे पर हैं. वे करोड़ों की लागत से बनने वाली पानी और सड़क योजनाओं का शुभारंभ करेंगे, जिसमें बोराज में सवा दो करोड़ की जलाशय पाइपलाइन और 92 लाख की तीन सीसी सड़कें शामिल हैं. इससे विधानसभा क्षेत्र की ग्रामीण और शहरी सड़कों के हालात सुधरेंगे और लोगों को अच्छी सड़कों के साथ-साथ पानी की सुविधा भी मिलेगी. राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog

29 September 2024
08:04 AM

Rajasthan Live NEWS: केकड़ी में आज भी बंद की स्थिति बनी रहेगी, क्योंकि बार एसोसिएशन के साथ-साथ कई सामाजिक और व्यापारिक संगठनों ने इसका समर्थन किया है. जिले को समाप्त करने की अटकलों ने लोगों में रोष पैदा कर दिया है, जिसके कारण यह बंद का आह्वान किया गया है. ब्यूरो चीफ अभिजीत दवे ने बताया कि इस बंद के दौरान शहर के सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान, दुकानें और संस्थान बंद रहेंगे.

08:03 AM

Rajasthan Live News:

दिल्ली चुनावों के सिलसिले में आयोजित बैठक में राजस्थान के किसी भी भाजपा नेता की एंट्री नहीं है, और मीडिया को भी दूर रखा जा रहा है. इस बैठक के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी जा रही है, और यह पूरी तरह से गुप्त तरीके से आयोजित की जा रही है. यह बैठक कितनी महत्वपूर्ण है और इसके पीछे की क्या रणनीति है, इसके बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

07:24 AM

Rajastahan Live News: उदयपुर में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की स्पेशल यूनिट ने एक महत्वपूर्ण कार्रवाई में निरीक्षण विभाग के सहायक प्रशासनिक अधिकारी चंद्र मोहन गोस्वामी को 12 हजार रुपये की ऑनलाइन रिश्वत लेते हुए ट्रैप किया. यह कार्रवाई कानोड सरकारी स्कूल के ऑडिट के दौरान रिश्वत मांगने की शिकायत के बाद की गई.

शिक्षक की शिकायत पर एसीबी ने सत्यापन किया, जिसमें आरोपी ने तीन हजार रुपये लिए थे. इसके बाद एसीबी ने ऑनलाइन रिश्वत लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. यह कार्रवाई भ्रष्टाचार के खिलाफ एसीबी की जारी लड़ाई का हिस्सा है.

06:56 AM

Rajasthan Live News: सीएम भजनलाल शर्मा कैबिनेट की आज महत्वपूर्ण बैठक होगी
भजनलाल शर्मा कैबिनेट की आज महत्वपूर्ण बैठक होगी. दोपहर 3 बजे सीएमओ में होने वाली इस बैठक में अधीनस्थ मंत्रालयिक कर्मियों की ग्रेड पे बढ़ोतरी और खनन नीति पर फैसला हो सकता है. संस्थापन अधिकारी की ग्रेड पे 6000 से बढ़ाकर 6600 करने का प्रस्ताव भी है.

Trending news