मंत्री Raghu Sharma के बर्थडे पर विशेष कार्यक्रम, बोले- तीसरी वेव हमारी गलती से आएगी

चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कोविड मैनेजमेंट पर प्रशिक्षण और सेमिनार का उद्घाटन किया.

मंत्री Raghu Sharma के बर्थडे पर विशेष कार्यक्रम, बोले- तीसरी वेव हमारी गलती से आएगी
चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कोविड मैनेजमेंट पर प्रशिक्षण और सेमिनार का उद्घाटन किया.

Jaipur: चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा (Raghu Sharma) के जन्मदिन पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. रक्तदान शिविर, जन जागरण अभियान-पोस्टर विमोचन से जुड़े कार्यक्रम जयपुर में जारी है. 

यह भी पढ़ें- Jaipur: चिकित्सा मंत्री Raghu Sharma का जन्मदिन आज, आयोजित हो रहे रक्तदान शिविर

 

चिकित्सा मंत्री ने RNC में अतिथि गृह का उद्घाटन किया. उन्होंने कहा कि कोरोना संकट (Corona Crisis) में हमने लोगों को बचाने की कोई कसर नहीं छोड़ी. तीसरी वेव हमारी गलती से ही आएगी, हम एक हजार मेट्रिक टन ऑक्सीजन का उत्पादन करेंगे.

यह भी पढ़ें- Rajasthan: दिव्यांगों को प्राइवेट सेक्टर में मिलेगा 5% आरक्षण, श्रम विभाग भेजेगा प्रस्ताव

 

बच्चों के इलाज के लिए भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं.  राजस्थान नर्सिंग कौंसिल में नर्सिंग कर्मियों को सम्बोधित करते हुए चिकित्सा मंत्री ने कहा कि कोविड के विकट समय में नर्सिंग कर्मियों ने जान जोखिम में डालकर काम किया. गहलोत सरकार (Gehlot Government) स्वास्थ्य सेवाओं को बढ़ाने के लिए समर्पित हैं, स्वास्थ्यकर्मियों के लिए प्रदेश सरकार ने कई अहम निर्णय लिए. इसमें पदनाम परिवर्तन, नई भर्ती सहित कई मांगों को माना गया. 

रक्तदान शिविर का भी हुआ आयोजन 
15 नए मेडिकल कॉलेज, 7 नर्सिंग कालेज खुल रहे हैं, जो प्रदेश के स्वास्थ्य सेक्टर को नए आयाम देंगे. चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कोविड मैनेजमेंट पर प्रशिक्षण और सेमिनार का उद्घाटन किया. बिड़ला ऑडिटोरियम में पहुंचे चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने यहां स्वास्थ्य कर्मियों को संबोधित किया. राजस्थान नर्सेज एसोसिएशन और आर यू एच एस कॉलेज ऑफ नर्सिंग की ओर से आयोजन किया गया. इस अवसर पर रक्तदान शिविर का भी आयोजन हुआ.