मंत्री उदयलाल आंजना ने उठाए NIA की जांच पर सवाल, कहा- हमारी एजेंसी जांच में सक्षम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1245657

मंत्री उदयलाल आंजना ने उठाए NIA की जांच पर सवाल, कहा- हमारी एजेंसी जांच में सक्षम

 उदयपुर हत्याकांड की जांच कर रही एनआईए को लेकर अब गहलोत सरकार में कैबिनेट मंत्री उदयलाल आंजना ने भी सवाल खड़े किए हैं.

मंत्री उदयलाल आंजना ने उठाए NIA की जांच पर सवाल, कहा- हमारी एजेंसी जांच में सक्षम

जयपुर: उदयपुर हत्याकांड की जांच कर रही एनआईए को लेकर अब गहलोत सरकार में कैबिनेट मंत्री उदयलाल आंजना ने भी सवाल खड़े किए हैं. उदयलाल आंजना ने इशारों ही इशारों में सवाल खड़े करते हुए कहा कि उदयपुर हत्याकांड के आरोपियों की ओर से प्रधानमंत्री मोदी को वीडियो संदेश के जरिए धमकी देने के चलते एनआईए की इस मामले में एंट्री हुई है. वरना हमारी जांच एजेंसियां एसओजी और राजस्थान पुलिस जांच करने में सक्षम है.पहले भी एसओजी ने कई मामलों के पर्दे फाश किए हैं.

उदयलाल आंजना ने आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उदयपुर हत्याकांड के आरोपियों की फोटो नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और कई अन्य बीजेपी नेताओं के साथ वायरल हो रही है, बीजेपी नेता भले ही उन हत्यारों से किसी भी प्रकार का संबंध होने से इंकार करें लेकिन यह जांच का विषय है और इस मामले में भी जांच होनी चाहिए. सच्चाई सामने आना चाहिएम खबरें तो ऐसी आ रही है कि हत्यारा गुलाबचंद कटारिया का बूथ कार्यकर्ता था. मंत्री ने कहा कि जिस तरह से हत्याकांड के आरोपी खुलेआम वीडियो वायरल करके देश में दहशत पैदा करना चाहते थे उससे लगता है उन्हें कठोर ट्रेनिंग मिली है. हमारी पुलिस ने उन्हें 6 घंटे में ही धर दबोचा इस मामले में सरकार की ओर से भी कड़े कदम उठाए गए हैं.

यह भी पढ़ें: ERCP पर गरमाई सियासत, सरकार के तीन मंत्रियों ने केंद्र पर हमला बोला, सरकार करेगी योजना पूरी

इआरसीपी 13 जिलों के विकास से जुड़ा मुद्दा वही ईस्टर्न कैनाल परियोजना को लेकर मंत्री उदयलाल आंजना ने कहा कि ईस्टर्न कैनल परियोजना कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं है बल्कि यह 13 जिलों के विकास से जुड़ा मुद्दा है लेकिन बीजेपी इस पर राजनीति कर रही है. इसलिए अब कांग्रेस पार्टी इस मुद्दे को जोर-शोर से उठा रही है और 6 जुलाई को इसे लेकर बिरला सभागार में बड़ा सम्मेलन भी किया जा रहा है जिसमें तमाम कार्यकर्ताओं नेताओं को आमंत्रित किया गया है.

Trending news