Gangrape in Rajasthan : राजस्थान में निर्भया कांड जैसी वारदात, हाइवे पर चलती बस में युवती के साथ बारी -बारी से रेप
Advertisement

Gangrape in Rajasthan : राजस्थान में निर्भया कांड जैसी वारदात, हाइवे पर चलती बस में युवती के साथ बारी -बारी से रेप

Gangrape in Rajasthan : कानोता थाना इलाके में चलती बस में एक 19 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म बस के ही दो चालक ने किया. पीड़िता को चालक की सीट के ऊपर बने हुए केबिन में सोने के लिए कहा और दुष्कर्म के वारदात अंजाम दिया.

चलती बस में युवती के साथ रेप.

Nirbhaya like gangrape in Rajasthan : कानोता थाना इलाके में चलती बस में एक 19 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता कानपुर से एक प्राइवेट कंपनी के बस में सवार होकर जयपुर आ रही थी.

19 वर्षीय युवती के साथ बस में सामूहिक दुष्कर्म (gangrape in Rajasthan​) 

जयपुर में रहने वाले अपने मां के पास आने के लिए कानपुर से रवाना हुई थी और रास्ते में उसके साथ यह घिनौनी वारदात हुई. वारदात को अंजाम देने वाले और कोई नहीं बस के ही दो चालक बताए जा रहे हैं. एक आरोपी को बस में सवार सवारियों ने रंगे हाथों दबोच लिया तो वहीं दूसरा मौके से फरार होने में कामयाब रहा. फरार चल रहे आरोपी की तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही है.

बस के ही दो चालक ने किया दुष्कर्म

चलती बस में 19 वर्षीय पीड़िता से सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले की जांच एसीपी बस्सी फूलचंद मीणा द्वारा की जा रही है. एसीपी बस्सी फूलचंद मीणा ने बताया कि पीड़िता के मामा जयपुर में रहते हैं और उनके पास ही पीड़िता काम के सिलसिले में आ रही थी. कानपुर से पीडिता 9 दिसंबर की रात को बस में सवार हुई और बस में जगह नहीं मिलने पर वह ड्राइवर और कंडक्टर के पास मौजूद स्थान पर बैठ गई.

रात होने पर रास्ते में चाय पीने के लिए चालक ने एक जगह बस रोकी और उसके बाद पीड़िता को चालक की सीट के ऊपर बने हुए केबिन में सोने के लिए कहा. केबिन में कुछ लोग बैठे थे जो थोड़ा आगे जाने पर बस से नीचे उतर गए और फिर पीड़िता केबिन में लेट गई. इसी दौरान बस में मौजूद दूसरा चालक भी केबिन में चला गया और पीड़िता के साथ दुष्कर्म के वारदात अंजाम दिया.

चालक आरिफ खान ने म्यूजिक सिस्टम की आवाज को तेज कर दिया

इसके बाद बस चल रहा चालक मोहम्मद आरिफ खान केबिन में घुस गया और दूसरा आरोपी बस चलाने लगा. किसी को भी वारदात की भनक न लगे इसके लिए आरोपियों ने चालक के केबिन में लगे हुए म्यूजिक सिस्टम की आवाज को तेज कर दिया. इसी दौरान बस के अंदर मौजूद एक सवारी ने दरवाजा खटखटाया और नीचे सो रहे परिचालक ने दरवाजा खोल दिया. इस दौरान सवारी ने आरोपी चालक को पीड़िता के साथ दुष्कर्म करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया.

बस में दुष्कर्म की खबर के बाद हो गया हल्ला 

इस दौरान बस में हल्ला हो गया और बाकी सवारियों ने आरोपी चालक व परिचालक को दबोच मारपीट करना शुरू कर दिया. इस दौरान बस चला रहे दूसरे चालक ने बस को साइड में खड़ा किया और बस से कूद कर फरार हो गया. बस में मौजूद एक सवारी उसके बाद बस को चलाकर कानोता थाने के पास लाया जहां पुलिस वैन को देख उन्हें वारदात की जानकारी दी गई. इसके बाद पुलिस पीड़िता और आरोपी चालक को दबोच कानोता थाने ले आई.

ये भी पढ़ें- Rajasthan News : राजस्थान में कंडक्टर और ड्राइवर ने म्यूजिक तेज कर बस में किया युवती से रेप, सवारी ने देखा तो...

जहां पर आलाधिकारियों को मामले से अवगत कराया गया और सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया. मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी चालक मोहम्मद आरिफ खान को गिरफ्तार कर लिया, वहीं पीड़िता का मेडिकल व 164 के बयान दर्ज कराए गए.

आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया, वहीं फरार चल रहे दूसरे आरोपी की तलाश में पुलिस टीम उत्तर प्रदेश में दबिश दे रही है. पीड़िता भी इस घटनाक्रम के बाद अपने परिजनों के पास उत्तर प्रदेश लौट गई. फिलहाल मामले में पुलिस जांच जारी है.

Trending news