OnePlus Pad: वनप्लस का ग्राहकों को बड़ा तोहफा, 3 हजार रूपए में होगा पहला टेब लांच
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1667769

OnePlus Pad: वनप्लस का ग्राहकों को बड़ा तोहफा, 3 हजार रूपए में होगा पहला टेब लांच

OnePlus Pad Price: वनप्लस के पहले टैबलेट "OnePlus Pad" की कीमत का कंपनी ने खुलासा कर दिया है. इस डिवाइस को कंपनी ने 2 वेरिएंट्स में बनाया है. जानें कब से होंगी प्री बुकिंग और क्या है दोनो वेरिएंट्स की कीमतें. 

OnePlus Pad: वनप्लस का ग्राहकों को बड़ा तोहफा, 3 हजार रूपए में होगा पहला टेब लांच

OnePlus Pad: चीन की समार्टफोन बनाने वाली कंपनी वनप्लस ने अपने पहले टैबलेट "OnePlus Pad" की कीमत का खुलासा प्री बुकिंग से पहले ही कर दिया है.  अगर आप भी "OnePlus Pad" को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ये जान लीजिए कि वनप्लस ब्रैंड का ये नया टैबलेट "OnePlus Pad" को कंपनी ने दो वेरिएंट्स में बनाय है. आपको बता दें कि कंपनी ने इस वनप्लस के नए टेबलेट की कीमत क्या रखी की है और कितने जीबी रैम और स्टोरेज के साथ मिलेगा. 

भारत में  OnePlus Pad की ये है कीमत
कंपनी के इस नए टैबलेट "OnePlus Pad" की कीमत वनप्लस की अपनी ऑफिशियल साइट से पर जारी की है. आपको बता दें कि वनप्लस की ऑफिशियल साइट पर इस नए OnePlus Pad को लिस्ट किया गया था और अब इस टेबलेट की लिस्ट किये जाने के बाद OnePlus Pad की कीमत को भी अपडेट कर दिया गया है. तो भारत में  OnePlus Pad की कीमत को 37 हजार 999 रुपये (37,999) की शुरुआती कीमत के साथ मार्केट में लांच करेगी.

fallback

वनप्लस के इस टेबलेट के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मॉडल तो 37,999 रूपये का है. तो वहीं वनप्लस के इस टेबलेट के दूसरे वेरिएंट यानी 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट आपको 39,999 रूपए का मिलेगा. वनप्लस का ये लेटेस्ट टेब हेलो ग्रीन कलर में वनप्लस की ऑफिशियल साइट और Amazon जैसी ई-कॉमर्स साइट से मिल जाएगा. 

प्री-बुकिंग डिटेल्स
वनप्लस कंपनी के लेटस्ट टैब "OnePlus Pad" की प्री बुकिंग ग्राहकों के लिए अप्रेल महीने के आखिर में 28 तारीख को कंपनी की ऑफिशियल साइट पर शुरू हो जाएगी और प्री-ऑर्डर दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगा.

बुकिंग ऑफर्स डिटेल
वनप्लस की अधिकारीक साइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड, ईएमआई और नेट बैंकिंग के जरिए खरीदने पर 2 हजार रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट का लाभ ग्राहक उठा सकेंगे. इसके अलावा एचडीएफसी, एक्सिस, आईसीआईसीआई, सिटी और वन कार्ड बैंक के कार्ड्स पर 12 महीने तक की बिना ब्याज वाली ईएमआई की सुविधा भी दी जाएगी. वनप्लस पैड को Amazon से भी खरीदा जा सकेगा और ग्राहकों को पुराने स्मार्टफोन के एक्सचेंज पर 5,000 रुपये की छूट का फायदा भी मिल सकता है.

Trending news