CM गहलोत के पेपर लीक में शामिल अफसर नेताओं को क्लीन चिट पर किरोड़ी ने उठाए सवाल कहा- बेरोजगारों पर अत्याचार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1533104

CM गहलोत के पेपर लीक में शामिल अफसर नेताओं को क्लीन चिट पर किरोड़ी ने उठाए सवाल कहा- बेरोजगारों पर अत्याचार

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पेपर लीक प्रकरण में अफसरों और नेताओं को क्लीन चिट देने के मामले में राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल उठाए हैं. सांसद मीणा ने मुख्यमंत्री पर इस मामले में लीपापोती के आरोप लगाए हैं.

CM गहलोत के पेपर लीक में शामिल अफसर नेताओं को क्लीन चिट पर किरोड़ी ने उठाए सवाल कहा- बेरोजगारों पर अत्याचार

Jaipur News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पेपर लीक प्रकरण में अफसरों और नेताओं को क्लीन चिट देने के मामले में राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल उठाए हैं. सांसद मीणा ने मुख्यमंत्री पर इस मामले में लीपापोती के आरोप लगाए हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पेपर लीक में शामिल अफसरों-नेताओं को क्लीन चिट दे दी.

इधर इसकी खबर सामने आने पर बीजेपी के राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने पलटवार करते हुए कहा कि आपकी क्लीन चिट राजस्थान के लाखों बेरोजगारों पर अत्याचार है. पेपर लीक के एक भी मामले में पुलिस तह तक नहीं पहुंची है. यदि सरकार की बड़े मगरमच्छों को पकड़ने की मंशा है तो तुरंत CBI जांच की अनुशंसा करनी चाहिए.

पेपरलीक आरोपियों के नाम उजागर किए

डॉ किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि मुख्यमंत्री जी मैं खुद पेपर लीक करने वालों के नाम उजागर कर चुका हूं. रीट पेपर लीक में लिप्त होने की वजह से सरकार ने बोर्ड अध्यक्ष डीपी जारोली को बर्खास्त किया, लेकिन पुलिस ने उसे क्लीन चिट दे दी. SOG के मोहन पोसवाल लीक में शामिल है, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई.

कार्रवाई का भरोसा तो नाम बता दूंगा- डॉ किरोड़ीलाल मीणा

मीणा ने कहा कि ऑफलाइन , ऑनलाइन परीक्षा लीक के सरग़ना सुरेश ढ़ाका से राजनेता ओर ब्यूरोक्रेट के गढ़ जोड़ के बारे में भी बताया है मुख्यमंत्री जी आप कार्रवाई का पक्का भरोसा दें तो मैं खुद आपको नाम बता देता हूं, लेकिन आप लीपापोती के अलावा कुछ नहीं करेंगे।इसीलिए तो नेताओं-अफसरों को क्लीन चिट दी है.

ये भी पढ़ें- Jaipur ACB Action: 2 करोड़ की रिश्वत मांगने के मामले दिव्या मित्तल रिमांड पर, ASP का मोबाइल खोलेगा राज

गौरतलब है कि राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने तितली के मामले को सबसे पहले उजागर किया. सांसद मीणा कई बार प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर एथलीट के आरोपियों के नामों का खुलासा किया वही पेपर लीक आरोपियों सरकारी अफसरों कर्मचारियों तथा राजनेताओं की मिलीभगत का भी भंडाफोड़ किया है.

उन्होंने आरोपियों की तार कांग्रेस के आला नेताओं से जुड़े होने का भी हवाला देते हुए सबूत पेश किए थे. आरोपियों के खिलाफ भी अभी तक कार्रवाई नहीं की गई ऐसे में मुख्यमंत्री के आरोपियों को क्लीन चिट देने के बाद सांसद मीणा ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

Trending news