भरतपुर सड़क हादसे पर PM मोदी और CM गहलोत ने जताई संवेदना,आर्थिक सहायता की घोषणा की
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1869168

भरतपुर सड़क हादसे पर PM मोदी और CM गहलोत ने जताई संवेदना,आर्थिक सहायता की घोषणा की

Bharatpur Accident News: भरतपुर में हुए भीषण सड़क हादसे पर पीएम नरेंद्र मोदी और राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने संवेदनाएं जताई है,पीएम नरेंद्र मोदी ने मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपए और घायलों को 50 हजार रुपए की आर्थिक मदद की घोषणा की है. वहीं सीएम गहलोत ने  सभी दिवंगतजनों की आत्मा की शांति एवं परिजनों को हिम्मत देने की प्रार्थना की है.

 

फाइल फोटो.

Bharatpur Accident News: राजस्थान के भरतपुर में हुए सड़क हादसे के बाद दिल्ली तक हलचल मच गई है. सीएम अशोक गहलोत ने बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने इस सड़क हादसे पर गहरा दु:ख जताया है, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने संवेदना जताते हुए ट्वीट कर लिखा कि- भरतपुर में गुजरात से धार्मिक यात्रा पर आए, श्रद्धालुओं की बस और ट्रेलर की टक्कर से मौत हुई है, 11 लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है. पुलिस-प्रशासन मौके पर है,घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है. मैं ईश्वर से सभी दिवंगतजनों की आत्मा की शांति एवं परिजनों को हिम्मत देने की प्रार्थना करता हूं.

स्वस्थ होने की कामना करता हूं-पीएम मोदी

भरतपुर में सड़क हादसे पर पीएम मोदी ने गहरा दु:ख जताया है, पीएम मोदी ने प्रत्येक मृतक को दो लाख रुपए की आर्थिक सहायता, घायलों को 50 हजार रुपए की सहायता देने की घोषणा की है. पीएम ने ट्वीट कर हादसे पर जताया दुख जताया है. राजस्थान के भरतपुर में हुआ सड़क हादसा अत्यंत दुखद है. इसमें गुजरात से धार्मिक यात्रा पर गए जिन श्रद्धालुओं को अपनी जान गंवानी पड़ी है, उनके परिवारजनों के प्रति मेरी शोक-संवेदनाएं हैं. इसके साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

हंतारा के पास हुआ है एक्सीडेंट

आपको बता दें कि हादसा लखनपुर थाना क्षेत्र के आगरा-जयपुर नेशनल हाईवे-21 पर हंतारा के पास जो हुआ बहुत ही दर्दनाक हुआ है. करीब सुबह 5.30 AM पर बस और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई.इस टक्कर से 12 लोगों की मौत हो गई. वहीं दर्जनों लोग घायल हैं. इस बस में 57 लोग सवार थे.सूत्रों की मानें तो मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. मरने वालों में 7 महिलाएं और 5 पुरुष हैं. सभी मृतक गुजरात के भावनगर के रहने वाले थे.मरने वालों की संख्या अभी और बढ़ सकती है.

ये भी पढ़ें- भरतपुर में मौत की काली सुबह, बस और ट्रक की टक्कर से 12 की मौत, सड़कों पर बिखरी जिंदगियां..

 

 

Trending news