गैंगस्टर संपत नेहरा को पुलिस लाई जयपुर, प्रोडक्शन वारंट पर किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan992637

गैंगस्टर संपत नेहरा को पुलिस लाई जयपुर, प्रोडक्शन वारंट पर किया गिरफ्तार

जयपुर (Jaipur News) की जवाहर नगर पुलिस ने फिरौती के मामले में कुख्यात गैंगस्टर संपत नेहरा को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है. 

कुख्यात बदमाश लारेंस विश्नोई का गुर्गा है संपत नेहरा. (फाइल फोटो)

Jaipur : राजधानी जयपुर (Jaipur News) की जवाहर नगर पुलिस ने फिरौती के मामले में कुख्यात गैंगस्टर संपत नेहरा को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है. दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई के गुर्गे संपत नेहरा (Gangster Sampat Nehra) को जयपुर पुलिस मंडोली जेल से प्रोडक्शन वारंट पर पूछताछ के लिए जयपुर लेकर आई है. वाट्सएप कॉल के जरिये बदमाश की ओर से लॉरेंस विश्नोई का नाम लेकर 1 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गयी थी. 

एडिश्नल डीसीपी ईस्ट राजरिषी वर्मा ने बताया कि संपत नेहरा ने राजधानी के एक बिल्डर निश्चल भंडारी से व्हाट्सएप कॉल कर एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी थी. यह रंगदारी गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई के नाम से मांगी गई थी. पुलिस ने व्यापारी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया. जब पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरु की तो पता चला कि फोन दिल्ली के मंडोली जेल में बंद संपत नेहरा ने किया है. जिस पर पुलिस ने संपत नेहरा को प्रोडक्शन वारंट पर दिल्ली से गिरफ्तार किया और अब जयपुर लाकर उससे पूछताछ की तैयारी में है. 

यह भी पढ़े- REET EXAM के लिए जयपुर संभाग में 1331 परीक्षा केंद्र, इंटरनेट बंद को लेकर अभी तक नहीं हुआ निर्णय

आपको बता दें कि 2 साल पहले गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने अपने गुर्गे संपत नेहरा को मशहूर अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को जान से मारने की सुपारी दी थी. सलमान खान की सुपारी लेने के बाद संपत नेहरा मुंबई भी गया था, लेकिन सलमान खान की हाई सिक्योरिटी के चलते वो अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सका. जयपुर पुलिस ने संपत नेहरा को हाई सिक्योरिटी के बीच रखा है. संपत नेहरा को 6 दिन के लिए पुलिस ने रिमांड पर लिया है, जिससे पुलिस की पूछताछ जारी है.

Trending news