अंतर्राष्ट्रीय सीमा शुल्क दिवस पर जयपुर में कार्यक्रम आयोजित,महेंद्र रंगा ने अधिकारियों को प्रशस्ति पत्र दे किया सम्मानित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2081842

अंतर्राष्ट्रीय सीमा शुल्क दिवस पर जयपुर में कार्यक्रम आयोजित,महेंद्र रंगा ने अधिकारियों को प्रशस्ति पत्र दे किया सम्मानित

International Customs Day: अंतर्राष्ट्रीय सीमा शुल्क दिवस पर आज सीमा शुल्क आयुक्तालय नव केंद्र राजस्व बिल्डिंग जयपुर में समारोह आयोजित किया गया.गत वर्ष के दौरान सीमा शुल्क की उपलब्ध्यिों का वीडियो के माध्यम से प्रदर्शित किया गया और विभागीय कार्मिकों ने कार्यक्रम में सांस्कृति रंगारंग प्रस्तुतियां दी गई.

nternational Customs Day

International Customs Day: अंतर्राष्ट्रीय सीमा शुल्क दिवस पर आज सीमा शुल्क आयुक्तालय नव केंद्र राजस्व बिल्डिंग जयपुर में समारोह आयोजित किया गया. समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में सीजीएसटी के मुख्य आयुक्त महेंद्र रंगा रहें साथ ही विशिष्ट अतिथि सीजीएसटी के प्रधान आयुक्त सीके जैन रहे.

दीप प्रज्जवलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ
सीमा शुल्क आयुक्त सुग्रीव मीना ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया. वहीं दीप प्रज्जवलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया.कार्यक्रम में विभागीय हिंदी पत्रिका राजप्रभा का विमोचन किया गया साथ ही जन जागरूकता पम्पलेट "स्मगलिंग/तस्करी को ना कहें" का भी विमोचन किया गया.

 

 

प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित
विश्व सीमा शुल्क संगठन ने इस साल के लिए "सीमा शुल्क विभाग द्वारा पारंपरिक तथा नवीन साझेदारों का उद्देश्यपरक सम्मिलन थीम" को चुना गया..समारोह में मुख्य अतिथि महेंद्र रंगा द्वारा अधिकारियों को अपने क्षेत्र में विशिष्ट योगदान के लिए प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया. गत वर्ष के दौरान सीमा शुल्क की उपलब्ध्यिों का वीडियो के माध्यम से प्रदर्शित किया गया और विभागीय कार्मिकों ने कार्यक्रम में सांस्कृति रंगारंग प्रस्तुतियां दी गई.

Trending news