Rajasthan News: आखिर पाकिस्‍तान से क्यों भर गया अंजू का मन? भारत आने को बेचैन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1937927

Rajasthan News: आखिर पाकिस्‍तान से क्यों भर गया अंजू का मन? भारत आने को बेचैन

Rajasthan latest News: पाकिस्तान जाकर फेसबुक फ्रेंड से शादी रचाने वाली अंजू अब भारत आने का इंतजार कर रही है. अंजू उर्फ फातिमा के पाकिस्तानी पति नसरुल्लाह ने एक फेसबुक पोस्ट साझा कर इस बात कि जानकारी दी है, कि अंजू भारत लौटने को बेताब है. बीते अगस्त महीने में ही पाकिस्तान ने उनके वीजा को एक साल के लिए बढ़ा दिया था. मंजूरी मिलने के बाद वह भारत आ सकेंगी.

 

फाइल फोटो

Rajasthan News: राजस्थान के अलवर शहर की अंजू नसरुल्लाह उस वक्त चर्चा में आई थी, जब वह अपने दो बच्चों और पति को छोड़कर पाकिस्तान चली गई थी. आपको बता दें कि 34 साल की अंजू अपने पति से अमृतसर घूमने जाने की बात कह कर गई थी, लेकिन फोन कर अपने पति से कहा कि वह लाहौर चली गई है. अंजू अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह से मिलने पाकिस्तान गई थी. शुरूआत  में अंजू ने बताया कि नसरुल्लाह और वह दोनों सिर्फ दोस्त है और वह उससे मिलने पाकिस्तान गई है, लेकिन समय बाद यह पता चला कि वे दोनो एक दुसरे के  प्यार में है, और उन दोनो की लव स्टोरी चर्चा में आ गई.

यह भी पढ़े: AU स्मॉल फाइनेंस बैंक और Fincare SFB ने की मर्जर की घोषणा, होगी इस स्किम की शुरुआत

पाकिस्तान जाने के बाद अंजू ने पाकिस्तानी नसरुल्लाह से शादी कर ली. जिसके बाद धर्म परिवर्तन कर वह ईसाई से मुस्लिम बन गई और अपना नाम अंजू से बदलकर फातिमा रख लिया. दोनों ने शादी के बाद पाकिस्तान में ही रहने का फैसला किया था. नसरुल्लाह का कहना है कि,अंजू  पाकिस्तान को ही अपना घर मानती है और वह वहीं रहना चाहती हैं. फिलहाल अंजू अपने अपने बच्चों को बहुत मिस कर रही है, इसलिए भारत आना चाहती हैं. आपको बता दें कि एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू  के दौरान अंजू ने बताया कि वह भारत आने के लिए पूरी तरह से तैयार है.  जिसके लिए वह पाकिस्तान के गृहमंत्रालय से एनओसी और मंजूरी मिलने का इंतजार कर रही है. एनओसी मिलने पर वह फौरन भारत आ सकेगी, लेकिन इस प्रक्रिया में थाड़ा समय लग रहा हैं. 

यह भी पढ़े: 2023 विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस एक्टिव मोड पर

खबरो की माने तो अंजू ने कहा कि वह उन सवालों के जवाब भी तैयार कर लिए हैं जो भारत आकर उनसे पूछा जाएगा. उसका कहना है कि वह अपने बच्चों को बहुत मिस कर रही है, जिसके  खातिर वह भारत लौट रही है. उसके पाकिस्तानी पति नसरुल्लाह का कहना है कि, अंजू बच्चों से मिलने के बाद वापस पाकिस्तान लौट जाएगी. नसरुल्लाह ने  कहा कि अंजू को बच्चों की बहुत याद आ रही है. इसलिए वह उन से मिलने भारत लौट रही है, लेकिन अब वह अपना  घर पाकिस्तान को  ही मानती है, इसलिए वह बच्चों से मिलकर वापस पाकिस्तान लौट जाएगी. 

अंजू के पहले पति अरविंद का कहना है कि अगर अंजू वापस भारत आती है, तो वह उस पर एफआईआर दर्ज कर, उसे जेल भेजकर रहेगा. अरविंद का कहना है कि वह दोनों अभी भी पती-पत्नी है, क्योंकि उन दोनो की अभी तक  तलाक नही हुई हैं. और बिना तलाक लिए वह दुसरी शादी नहीं कर सकती. लेकिन वही अंजू का कहना है कि वह तीन साल पहले ही अरविंद से तलाक ले चूकि हैं.

Trending news