राजस्थान कांग्रेस टिकट लिस्ट जल्द होगी जारी, अशोक गहलोत पहुंचे दिल्ली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1906301

राजस्थान कांग्रेस टिकट लिस्ट जल्द होगी जारी, अशोक गहलोत पहुंचे दिल्ली

Rajasthan Election 2023 : राजस्थान में विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी दिन-रात तैयारियों में जुटी हुई है. इसी को लेकर आज रात सीएम गहलोत दिल्ली पहुंचे है. इसे कांग्रेस टिकट की लिस्ट के फैसले से जुड़कर देखा जा रहा है. 

राजस्थान कांग्रेस टिकट लिस्ट जल्द होगी जारी, अशोक गहलोत पहुंचे दिल्ली

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनावों को लेकर आने वाले दो-तीन दिनों में आचार संहिता लगने की घोषण की संभावना जताई जा रही है. सत्ताधारी कांग्रेस और विपक्षी भारतीय जनता पार्टी चुनावों को लेकर दिन-रात तैयारियों में जु़टी हुई हैं. इसके साथ ही भाजपा और कांग्रेस के नेता पूरी ताकत के साथ चुनावी मैदान में खड़े नजर आ रहे हैं. दोनों पार्टियों का पूरा फोकस प्रदेश की जनता को अपने पाले में करके चुनाव जीत सत्ता हासिल करना है. 

नवरात्रि के शुरुआत में आ सकती है बीजेपी उम्मीदवार लिस्ट 
वहीं, राजस्थान में विधानसभा चुनावों को लेकर पिछले दिनों भाजपा द्वारा एक बड़ी मीटिंग हुई थी. इस मीटिंग में पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर अमित शाह भी शामिल हुए थे. इस मीटिंग को लेकर पार्टी के नेताओं का कहना है कि उन्होंने 40 उम्मीदवार के नाम लॉक कर दिए, जिसकी लिस्ट जनता के सामने नवरात्रि के शुरू होने पर की जा सकती है. 

यह भी पढ़ेंः जयपुर- बढ़ते महिला अपराधों पर सियासत गरमाई, बीजेपी ने दिया ज्ञापन, राज्यपाल ने मुख्यमंत्री को लिख दिया पत्र

आज रात सीएम गहलोत पहुंचे दिल्ली 
इधर कांग्रेस टिकट की लिस्ट को लेकर कहा था कि सिंतबर में ये लिस्ट जारी की जाएगी, जो अभी तक नहीं की गई है. हालांकि आने वाले दिनों में कांग्रेस की तरफ से भी अपने उम्मीदवार की लिस्ट जारी कर दी जाएगी. वहीं, कहा जा रहा है कि कांग्रेस उम्मीदवार की लिस्ट को लेकर ही आज रात सीएम अशोक गहलोत दिल्ली आए हैं. 

यह भी पढ़ेंः  Rajasthan- थे चिंता क्यों करो...चिंता मत करो... किसानों के जमीन नीलामी वाले पोस्टर पर घिरी बीजेपी, किसान ने खटखटाया सीएम गहलोत का दरवाजा, कहा बीजेपी से हुआ विश्वास खत्म

कल होगी दिल्ली में कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक 
इसके अलावा सीएम गहलोत के साथ पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा और सुखजिंदर रंधावा भी साथ जा रहे हैं. ये तीनों नेता कल यानी सोमवार को कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक में शामिल होंगे. बैठक कल 11 बजे होने वाली है. यह बैठक राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता में होगी, जिसमें सोनिया गांधी-राहुल गांधी भी मौजूद रहेंगे. इसके सााथ ही इस बैठक में सभी कांग्रेस शासित राज्यो के मुख्यमंत्री भी शिरकत करेंगे. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस बैठक में कांग्रेस उम्मीदवार की लिस्ट को कई बड़े नेताओं से चर्चा की जाएगी. 

 

 

Trending news