Covid Vaccination की मुहिम में आगे आई Rajasthan NSUI, Jaipur में लगाया निशुल्क कैंप

ज्यादा से ज्यादा लोगों को समय पर वैक्सीन का लाभ मिले, इसके लिए अब कांग्रेस का छात्र संगठन एनएसयूआई आगे आया है.

Covid Vaccination की मुहिम में आगे आई Rajasthan NSUI, Jaipur में लगाया निशुल्क कैंप
गांधी नगर क्लब में आयोजित वैक्सीनेशन में बड़ी संख्या में छात्र-छात्राओं एवं उनके परिजनों को निशुल्क वैक्सीन लगाई गई.

Jaipur: कोरोना महामारी (Corona pandemic) से लड़ने के लिए वैक्सीन (Vaccine) आपका सुरक्षा कवच है और प्रदेश सरकार (State Government) की और से प्रदेश में 2 करोड़ लोगों को वैक्सीन लगाने का लक्ष्य भी हासिल किया गया है. 

य़ह भी पढ़ें- NSUI को प्रचार में उतारने की तैयारी में Congress, Abhishek Chaudhary संभालेंगे कमान

ज्यादा से ज्यादा लोगों को समय पर वैक्सीन का लाभ मिले, इसके लिए अब कांग्रेस का छात्र संगठन एनएसयूआई आगे आया है. राजस्थान एनएसयूआई (Rajasthan NSUI) की ओर से आज राजधानी जयपुर में एक दिवसीय वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया, जिसमें करीब 800 लोगों को वैक्सीन लगाने का लक्ष्य रखा गया.

य़ह भी पढ़ें- Rajasthan में महंगी बिजली और किसानों की सब्सिडी को लेकर BJP ने बोला सरकार पर हमला!

गांधी नगर क्लब में आयोजित वैक्सीनेशन में बड़ी संख्या में छात्र-छात्राओं एवं उनके परिजनों को निशुल्क वैक्सीन लगाई गई. राजस्थान विश्वविद्यालय (Rajasthan University) के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष एवं एनएसयूआई राष्ट्रीय सचिव विनोद जाखड़ के नेतृत्व में आयोजित इस वैक्सीनेशन शिविर में राजस्थान यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले छात्र छात्राओं के साथ संघटक कॉलेजों के छात्र छात्राओं ने भी अपने परिजनों के साथ वैक्सीन लगवाई. 

क्या कहना है एनएसयूआई के राष्ट्रीय सचिव विनोद जाखड़ का
एनएसयूआई के राष्ट्रीय सचिव विनोद जाखड़ ने बताया कि "पिछले 3 महीनों से एनएसयूआई का हर एक पदाधिकारी कोरोना से लड़ने में सरकार के साथ खड़ा हुआ है. चाहे भोजन वितरण हो या फिर जरूरत का हर सामान समय पर जरूरतमंद तक पहुंचाया गया है. एनएसयूआई कार्यकर्ताओं द्वारा दिन-रात लोगों की सेवा की जा रही है. ऐसे में अब समय आ गया है कि युवाओं को ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन लगे इसकी ओर पर ध्यान दिया जाए. आज छात्र-छात्राओं और उनके परिजनों को वैक्सीनेशन का कैंप आयोजित किया गया है और आने वाले समय में ऐसे कैंप हर क्षेत्र में आयोजित किए जाएंगे."