राजस्थान कांग्रेस के इस नेता ने सचिन पायलट को बताया भगोड़ा, कहा- अब मैं चुप नहीं रहूंगा..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1834713

राजस्थान कांग्रेस के इस नेता ने सचिन पायलट को बताया भगोड़ा, कहा- अब मैं चुप नहीं रहूंगा..

Rajasthan Elections 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनाव सिर पर हैं, ऐसे में कांग्रेस के लिए पार्टी के कुछ नेता चुनौती बनते जा रहे हैं, अब एक बार सांगोद से कांग्रेस विधायक भरत सिंह ने भरे मंच से सीएम अशोक गहलोत के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. गहलोत को अहंकारी बताया है.सचिन पायलट को भगोड़ा कहा है.

 

राजस्थान कांग्रेस के इस नेता ने सचिन पायलट को बताया भगोड़ा, कहा- अब मैं चुप नहीं रहूंगा..

Rajasthan Elections 2023: सांगोद से कांग्रेस विधायक भरत सिंह हमेशा से चर्चा में रहे हैं, अब एक बार फिर से अपनी ही पार्टी के सीएम अशोक गहलोत पर मंच से निशाना साधा है, विधायक भरत सिंह ने राजीव गांधी जयंती के अवसर पर कनवास में जमसभा को संबोधित करते हुए उन्हें अंहकारी बताया है,उन्होंने सचिन पायलट को भी नहीं छोड़ा है. पायलट को भगोड़ा कहा है.

 सचिन पायलट को बुलाया था,नहीं आए

इस अवसर पर उन्होंने युवा मुख्यमंत्री बनाने की आवाजा बुलंद की.भरत सिंह ने कहा कि सचिन पायलट इस सभा में आने का साहस नहीं कर पाए, लेकिन मैं फिर भी मैं मांग करता हूं कि किसी युवा को ही राजस्थान में कांग्रेस का नया मुख्यमंत्री बनना चाहिए. विधायक भरत सिंह ने कहा कि मैंने सांगोद में मुख्यमंत्री और सचिन पायलट को बुलाया था,लेकिन पायलट नहीं आए. 

अहंकार की भाषा शोभा नहीं देती

राजस्थान में संगोद से कांग्रेस विधायक ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अहंकारी बताया है, साथ ही उन्होंने कहा कि अहंकार की भाषा किसी को शोभा नहीं देती है,सीएम अक्सर कहते रहते हैं कि मैंने ये किया, मैंने वो किया ये अहंकार की भाषा है. "अशोक गहलोत कहते हैं मांगते-मांगते थक जाओगे मैं देते-देते नहीं थकूंगा, मैंने बारां के खान की झोपड़िया गांव को कोटा में मांगा था, जो मुझे नहीं मिला. मैंने कोई 100 गांव की जागीर नहीं मांगी है. मेरी यह मांग पूरी तरह से सही है." उन्होंने कहा कि 'खेत को खेत की बाड़ ही खा जाए और भरत सिंह चुप बैठा रहे, यह संभव नहीं है. 

जिंदाबाद और मुर्दाबाद दोनों के नारे  लगाऊंगा

विधायक भरत सिंह ने कहा कि मैंने सीएम गहलोत को बता दिया है कि जब वो कोटा आएंगे तो मैं सीएम जिंदाबाद के नारे लगाउंगा. लेकिन गृह मंत्री मुर्दाबाद के नारे भी लगाऊंगा.राजस्थान में एससी-एसटी परिवारों पर जुल्म हो रहा है,

इन पर अत्याचार करने वालों कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. अपरोधियों की फाइल रोकी जा रही है, जिससे पीड़ित दर-दर न्याय के लिए भटक रहे हैं. दो कौड़ी की फाइल को सीआईडी-सीबी में निस्तारण के चक्कर में अटका रखा है. मंत्री प्रमोद जैन भाया की लाडली बारां की पूर्व महिला जिला अध्यक्ष प्रियंका नंदवाना को लेकर भी बड़ी बात कही है.

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी डेली राजस्थान विजिट कर लें, हमारी सरकार रिपीट होगी-बोले CM गहलोत

 

Trending news