Rajasthan Politics: CM गहलोत को भरोसा है कि मोदी आएगा तो सब ठीक हो जाएगा- PM नरेंद्र मोदी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1903188

Rajasthan Politics: CM गहलोत को भरोसा है कि मोदी आएगा तो सब ठीक हो जाएगा- PM नरेंद्र मोदी

 Rajasthan Politics: पीएम नरेंद्र मोदी ने राज्स्थान के सीएम अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सीएम गहलोत को भरोसा है की मोदी आएगा  तो सब ठीक हो जाएगा.

Rajasthan Politics: CM गहलोत को भरोसा है कि मोदी आएगा तो सब ठीक हो जाएगा- PM नरेंद्र मोदी

जयपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को जोधपुर को 5900 करोड़ की सौगातें दी. सरकारी स्तर पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अनुपस्थिति पर  प्रधानमंत्री मोदी ने गहरी चुटकी ली. मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत को भरोसा है कि मोदी आएगा सब ठीक हो जाएगा, मैं कहता हूं कि आप विश्राम कीजिए हम सब संभाल लेंगे. मोदी ने लोगों से आह्वान किया कि राजस्थान में शांति खुशहाली, महिला सुरक्षा और अपराधों से मुक्ति के लिए कमल खिलाएं और भाजपा सरकार लेकर आए. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जोधपुर के एक दिवसीय दौरे पर आए तो उन्होंने जोधपुर को 5900 करोड़ रुपए की सौगात भी दी. इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभा भी आयोजित की. परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास के लिए अलग से सरकारी स्तर पर कार्यक्रम किया गया था. कार्यक्रम में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भी बुलाया गया था, लेकिन मुख्यमंत्री गहलोत कार्यक्रम में नहीं पहुंचे. हालांकि मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि के तौर पर राज्य के सार्वजनिक निर्माण मंत्री भजनलाल जाटव मौजूद थे. 

प्रधानमंत्री मोदी ने सरकारी कार्यक्रम के मंच पर संबोधन के दौरान ही संकेत दे दिए थे कि वह आज राज्य सरकार को जमकर कटघरे में करने वाले खड़े करने वाले है. इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी के लिए समर्थन भी मांगने वाले हैं. सरकारी कार्यक्रम में वह राजस्थान के विकास के लिए केंद्र सरकार के प्रयासों की जानकारी दे रहे थे तभी उन्होंने कहा कि सरकारी कार्यक्रम की कुछ मर्यादाएं हैं. यहां से कुछ देर बाद खुले मैदान में जाना है. वहां का मिजाज भी अलग होता है माहौल भी अलग होता है. मकसद भी अलग होता है. 

उसके बाद आमसभा में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि थोड़ी देर पहले ही एक सरकारी कार्यक्रम था, लेकिन राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गायब थे. उनको भरोसा हो गया है कि मोदी आएगा तो सब ठीक हो जाएगा. मैं भी कहता हूं आप विश्राम कीजिए, हम सब संभाल लेंगे. राजस्थान में 5 साल में कांग्रेस की सरकार एक कदम भी नहीं चली. राजस्थान में 24 घंटे कुर्सी का खेल ही चलता रहता है. मोदी ने कहा कि कांग्रेस भाजपा का विरोध करते करते देश का विरोध करने लगी है. 

नारी शक्ति का वंदन

मोदी ने कहा कि कुछ दिन पहले ही देश ने एक इतिहास रचा और नारी शक्ति वंदन अधिनियम को संसद में पारित किया गया. इस कानून ने कांग्रेस और उसके घमंडिया गठबंधन की पोल खोल दी है. ये लोग कभी भी माहिला आरक्षण के समर्थन में नहीं थे. अब ये कानून बनने के बाद बौखला गए हैं. ये सोच रहे हैं मोदी ने अपने वादे को पूरा कैसे कर लिया. मोदी की गारंटी यानी हर गारंटी पूरा होने की गारंटी.

वायदे नहीं किए पूरे

मोदी ने कहा कि 2014 से पहले कांग्रेस सरकार ने बड़ी-बड़ी बातें की थी. वन रैंक वन पेंश का वादा किया. इसके लिए 500 करोड़ रुपए का प्लान बनाया, लेकिन कांग्रेस को पता था कि 500 करोड़ से कुछ नहीं हो सकता है. कांग्रेस में लोगों को मुर्ख बनाने की हिम्मत थी. मोदी ने वन रैंक वन पेंशन का वादा किया और इसे पूरा भी किया. इसके लिए अभी तक देशभर के सैनिक परिवारों को 70 हजार करोड़ रुपए दिए जा चुके हैं. कहां 500 करोड़, कहां 70 हजार करोड़, ये कांग्रेस का खेल है. कांग्रेस ने किसानों से कर्जमाफी का वादा किया और उनकी जमीन नीलाम कर दी. सभा में पीएम मोदी ने चंद्रयान, जी 20, उज्ज्वला योजना और आयुष्मान भारत योजना का भी जिक्र किया.

ये भी पढ़ें

जानिए कौन सा है दुनिया का सबसे महंगा पेड़, ना.. चंदन नहीं है जवाब

जानिए,राजा-महाराजाओं के निजी जिंदगी के कुछ अनसुने राज!निर्वस्त्र...

शरीर में उत्तेजना और पावर बढ़ाती हैं ये दो खाने की चीजें, शामिल कई गुण

Trending news