राजस्थान में छात्र संघ चुनाव स्थगित होने के बाद बढ़ा उबाल,आरयू में भूख हड़ताल शुरू, कोटा में प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1824070

राजस्थान में छात्र संघ चुनाव स्थगित होने के बाद बढ़ा उबाल,आरयू में भूख हड़ताल शुरू, कोटा में प्रदर्शन

Rajasthan student union elections: राजस्थान में छात्र संघ चुनाव स्थगित होने के बाद छात्र संघठनों में उबाल है, जयपुर, कोटा समेत पूरे राजस्थान में छात्रों में गुस्सा साफ तौर पर दिखाई दे रहा है. आरयू में छात्र बड़ी भूख हड़ताल पर बैठ चुके हैं. NSUI ,ABVP, RLP निर्दलीय सभी छात्र है मौजूद.

राजस्थान में छात्र संघ चुनाव स्थगित होने के बाद बढ़ा उबाल,आरयू में भूख हड़ताल शुरू, कोटा में प्रदर्शन

Rajasthan student union elections: राजस्थान सरकार ने इस बार छात्र संघ चुनाव को लेकर बड़ा फैसला लिया है, प्रदेश में इस बार छात्र संघ चुनाव स्थगित हो गए हैं.फैसला आते ही छात्रों ने इसका विरोध शुरू कर दिया है, और इस फैसले को काला अध्यादेश बताया है.छात्र रविवार रात से अलग -लग तरीके से प्रदर्शन कर रहे हैं.

छात्र संघ चुनाव की मांग को लेकर NSUI सहित सभी छात्र नेता अनिश्चित काल के लिए हड़ताल पर बैठ गए हैं. छात्रों का कहना है की छात्र संघ के चुनाव राजनीति की पहली सीढ़ी होती है, सरकार को फैसले पर पुनः विचार करना चाहिए.

 मनचलों पर लगेगी लगाम

वहीं, जयपुर पुलिस मुख्यालय से बड़ी खबर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देश के बाद मनचलों पर लगाम कसने के लिए पुलिस ने कसी कमर अभियान को लेकर मीडिया से मुखातिब होंगे. डीजीपी उमेश मिश्रा दोपहर 1 बजे पुलिस मुख्यालय में आयोजित की जाएगी. प्रेस वार्ता किस तरह से पुलिस लेगी मनचलों के खिलाफ एक्शन इसे लेकर दी जाएगी जानकारी डीजी राजीव शर्मा,एडीजी क्राइम दिनेश एमएन सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद रहेंगे.

छात्रों ने की भूख हड़ताल की घोषणा 

NSUI के साथ साथ निर्दलीय भी बैठे भूख हड़ताल पर
छात्रों ने सरकार के आदेश को बताया है काला अध्यादेश
8 छात्र नेता बैठे है अनिश्चितकाल भूख हड़ताल पर 
NSUI ,ABVP, RLP निर्दलीय सभी छात्र है मौजूद

कोटा में छात्रसंघ चुनावों पर रोक लगाने से कॉलेज छात्रों में रोष व्याप्त है, चुनावों पर सरकार के द्वारा लगाई गई रोक के विरोध में उतरे कॉलेज छात्र. छात्र संघ अध्यक्ष मनीष सामरिया लिखेंगे खून से पत्र. खून से पत्र लिखकर की जाएगी छात्रसंघ चुनाव करने की मांग. राजकीय महाविद्यालय दोपहर 1 बजे होगा विरोध प्रदर्शन.

ये भी पढ़ें- Jalore News: राजस्थान किसान संघर्ष समिति का कार्यकर्ता सम्मेलन,जालौर से शुरू होगी जलक्रांति यात्रा

 

Trending news