Jaipur: कड़ाके की सर्दी में अर्धनग्न युवा मित्र संघर्ष समिति का 15 वें दिन धरना जारी, काली पट्टी बांधकर रहे विरोध
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2081954

Jaipur: कड़ाके की सर्दी में अर्धनग्न युवा मित्र संघर्ष समिति का 15 वें दिन धरना जारी, काली पट्टी बांधकर रहे विरोध

Yuva Mitra Sangharsh Samiti Protest News: युवा मित्र संघर्ष समिति का धरना प्रदर्शन लगातार जारी है. सभी युवा मित्र पिछले लंबे समय से सरकार की योजनाओं को धरातल पर पहुंचने का काम कर रहे थे.

Yuva Mitra Sangharsh Samiti

 Yuva Mitra Sangharsh Samiti Protest News: युवा मित्र संघर्ष समिति का धरना प्रदर्शन लगातार जारी है. राजधानी जयपुर के शहीद स्मारक पर पिछले 15 दिन से युवा मित्र वापस संविदा कर्मी के तौर पर रखने की मांग कर रहे हैं.
 प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों ने बताया कि, सरकार बदलने के साथ ही हमारी नौकरी चली गई, सभी युवा मित्र पिछले लंबे समय से सरकार की योजनाओं को धरातल पर पहुंचने का काम कर रहे थे लेकिन, जैसे ही प्रदेश में सरकार बदली तो सरकार ने प्रदेश के 5 हजार युवा मित्र को बेरोजगारी की कगार पर पहुंचा दिया.

 

 उन्होंने आगे कहा कि, 15 दिन से राजधानी जयपुर में धरना प्रदर्शन जारी है लेकिन, सरकार की ओर से कोई भी प्रतिनिधिमंडल उनसे मुलाकात करने के लिए नहीं आया. तेज सर्दी में भी प्रदर्शनकारी अर्धनग्न और काली पट्टी बांध कर प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन सरकार कोई ध्यान नहीं दे रही है. प्रदर्शनकारीयों ने सरकार से मांग करते हुए कहा सरकार योजना का नाम बदल दे, हमें कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन हमें सरकार फिर से रोजगार दे यही एक मात्र मांग उनकी सरकार से है.

बता दें कि राजस्‍थान की अशोक गहलोत सरकार ने राजीव गांधी युवा मित्र की सेवाएं भजन लाल शर्मा बनते ही समाप्‍त कर दी गई. इसके बाद युवा मित्रों ने नौकरी में वापस लेने की मांग को लेकर पहले तो 27 दिसंबर से 31 दिसंबर को धरना दिया था. अब 13 जनवरी से फिर धरना देकर प्रदर्शन कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें

Padma Shri Award 2024: राजस्थान के इन गौरवशाली लोगों को मिलेगा पद्मश्री,जानिए क्या किया काम?

Rajasthan- भजनलाल सरकार ने फिर किया प्रशासनिक फेरबदल, 9 IPS अधिकारियों के किए तबादले, देखें सूची

Trending news