राजेंद्र राठौड़ को मिली जान से मारने की धमकी, राठौड़ बोले- मैं खुद अपनी सुरक्षा में सक्षम हूं
Advertisement

राजेंद्र राठौड़ को मिली जान से मारने की धमकी, राठौड़ बोले- मैं खुद अपनी सुरक्षा में सक्षम हूं

Jaipur news: नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि अप्रैल में उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई थी, इसकी शिकायत डीजीपी से भी थी, लेकिन मामले का अब पता लगा है. राठौड़ ने कहा कि ये बात मैंने किसी को नहीं बताई, मैं खुद सुरक्षा में सक्षम हूं.

 

राजेंद्र राठौड़ को मिली जान से मारने की धमकी, राठौड़ बोले- मैं खुद अपनी सुरक्षा में सक्षम हूं

Jaipur: नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ को धमकी मिलने का मामला सामने आया है. धमकी अप्रैल में दी गई थी और राठौड़ ने इसकी शिकायत डीजीपी को कर दी थी, लेकिन मामले का अब पता लगा है. नेता प्रतिपक्ष राठौड़ ने मीडिया से कहा कि अप्रैल की घटना है, मैंने किसी को नहीं बताई, मैं खुद सुरक्षा में सक्षम हूं.

दरअसल में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के घर 11 अप्रेल की दोपहर 12 बजकर 40 मिनट पर लैंड लाइन नम्बर पर फोन आया. फोन राठौड़ के निजी सहायक प्रदीप कुमार जांगिड़ ने अटैंड किया. फोन करने वाले ने अभद्र भाषा का उपयोग करते हुए कहा कि राजेंद्र राठौड़ से बोल देना कि उसे जान से खत्म कर देंगे. आज से पहले भी जो धमकी दी गई थी, वह भी मैंने ही दी थी. पहले तो वह बच गया पर इस बार ध्यान से रहना. आजकल बहुत रैलियां कर रहा है तू और तेरे साहब मेरा क्या बिगाड़ लेंगे. इस प्रकार का आपत्तिजनक कॉल मेरे लिए पूर्व में भी आया था. जिसका जिक्र अभी भी उस अज्ञात व्यक्ति द्वारा किया गया.

राजेंद्र राठौड़ ने DGP को दी थी धमकी की जानकारी

इसके अगले दिन 12 अप्रेल को राजेंद्र राठौड़ ने डीजीपी को पत्र लिखकर इस धमकी की जानकारी दी. राठौड़ ने कहा कि प्रदेश में आराजकता का माहौल बना हुआ है. आए दिन इस प्रकार की घटनाएं हो रही है. अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है और अपराधी बेलगाम होकर अपराधों कको अंजाम दे रहा है. आज अपराधियों ने मुझे भी नहीं बख्शा तो आप कल्पना कीजिए कि प्रदेश की आम जनता का क्या हाल होगा.
राठौड़ ने कहा कि इस घटना में कौन कौन अपराधी लिप्त है. इसकी सम्पूर्ण जांच करवाई जाकर दोषी लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त से कार्रवाई की जाए और उनको सजा दिलवाएं.

राजस्थान की जेलों में गैंगस्टर के अड्डे- राठौड़

इसके बाद नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि मेरे को धमकी तो मिली थी, अप्रैल की घटना है . मैंने किसी को नहीं कहा था. राठौड़ ने कहा कि राजस्थान में गैंगस्टर ने जेलों में अड्डे बना लिए हुए हैं उन्हें यह सुविधा कैसे मिल जाती है. स्मार्टफोन से मोबाइल से इंटरनेट से वारदात को अंजाम दे रहे हैं. जेल सुरक्षा पर बड़ा प्रश्न है. शिकायत के बाद मेरी सुरक्षा नहीं बढ़ाई गई , मैं मेरी सुरक्षा खुद करने के लिए सक्षम हूं.

यह भी पढ़ें...

गुलाबी साड़ी में ब्वॉयफ्रेंड से शादी रचाने पहुंचीं सोनाली सहगल, देखिए उनकी ये ग्रैंड एंट्री

Trending news