Rajsamand: चोरी का माल खरीदने वाले व्यापारी गिरफ्तार, नकबजनी के आरोपियों से हुआ था खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1324530

Rajsamand: चोरी का माल खरीदने वाले व्यापारी गिरफ्तार, नकबजनी के आरोपियों से हुआ था खुलासा

राजसमंद की देवगढ़ थाना पुलिस को एक ओर से बड़ी सफलता हाथ लगी है. देवगढ़ थानाधिकारी शैतान सिंह नाथावत के नेतृत्व में टीम ने चोरी का माल खरीदने वाले खरीददारों को धर दबोचा है. बता दें कि लसानी से सूने मकान में नकबजनी के आरोप में पूर्व में गिरफ्तार 6 आरोपियों के जरिए  देवगढ़ के बाजार में बेचे गए जेवरात खरीदने के आरोप में इन्हें गिरफ्तार किया गया है. 

 Rajsamand: चोरी का माल खरीदने वाले व्यापारी गिरफ्तार, नकबजनी के आरोपियों से हुआ था खुलासा

Rajsamand: राजसमंद की देवगढ़ थाना पुलिस को एक ओर से बड़ी सफलता हाथ लगी है. देवगढ़ थानाधिकारी शैतान सिंह नाथावत के नेतृत्व में टीम ने चोरी का माल खरीदने वाले खरीददारों को धर दबोचा है. बता दें कि लसानी से सूने मकान में नकबजनी के आरोप में पूर्व में गिरफ्तार 6 आरोपियों के जरिए  देवगढ़ के बाजार में बेचे गए जेवरात खरीदने के आरोप में इन्हें गिरफ्तार किया गया है. 

कार्रवाई को लेकर थानाधिकारी शैतान सिंह नाथावत ने बताया कि 15 अगस्त को सुरेश प्रजापत नाम के व्यक्ति ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इस मामले में जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी और भीम डिप्टी राजेंद्र सिंह राठौड़ के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था. टीम ने पूर्व में 6 आरोपियों को दबोचा और उनकी पूछताछ में इन व्यापारियों का पता चला जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. देवगढ़ थानाधिकारी शैतान सिंह नाथावत ने बताया कि इस प्रकरण में चोरी का माल खरीदने के आरोप में दो आरोपियों कैलाश पोखरना और डालचंद सोनी को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि पूर्व में गिरफ्तार 6 आरोपियों से जेवरात खरीदना स्वीकार किया. 

Reporter: Devendra Sharma

अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं... Rajasthan IAS Transfer : राजस्थान में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 10 IAS अफसरों का तबादला, एक RAS एपीओ

जानिए क्यों पैपराजी पर भड़की कॉमेडियन भारती सिंह, बोली- मेरा बेटा सबसे बदला लेगा

Trending news