PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के बयान पर BJP का पलटवार, Ramlal Sharma ने यूं ली चुटकी
Advertisement

PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के बयान पर BJP का पलटवार, Ramlal Sharma ने यूं ली चुटकी

प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने चुटकी लेते हुए कहा कि इस तरह तो प्रदेशाध्यक्ष को भी 20 सूत्रीय कार्यक्रम से जोड़ देना चाहिए और जब प्रदेश में मुख्यमंत्री कैबिनेट की मीटिंग नहीं ले तब प्रदेशाध्यक्ष ही कैबिनेट की मीटिंग भी ले ले. 

बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा.

Chomu: कांग्रेस PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) की प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिए गए डोटासरा के बयान पर बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma) ने चुटकी लेते हुए पलटवार किया है. 

डोटासरा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस के जिला अध्यक्षों को 20 सूत्रीय कार्यक्रम से जोड़कर वैधानिक दर्जा देने की बात कही है. इसके बाद जिलाध्यक्ष भी जिला कलेक्टरों के साथ बैठक कर प्रभारी मंत्री की भूमिका में वे काम कर सकेंगे. 

यह भी पढे़ं- संविदा कर्मियों पर लाठीचार्ज की BJP ने की निंदा, Ramlal Sharma बोले- सरकार के इशारे पर पुलिस ने किया ये काम

 

इस बयान पर प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने चुटकी लेते हुए कहा कि इस तरह तो प्रदेशाध्यक्ष को भी 20 सूत्रीय कार्यक्रम से जोड़ देना चाहिए और जब प्रदेश में मुख्यमंत्री कैबिनेट की मीटिंग नहीं ले तब प्रदेशाध्यक्ष ही कैबिनेट की मीटिंग भी ले ले. इसके साथ ही रामलाल शर्मा ने कहा कि इसी तरह से ब्लॉक स्तर पर भी ब्लॉक अध्यक्षों को 20 सूत्रीय कार्यक्रम से जोड़ देना चाहिए और वह भी एसडीएम के साथ बैठक कर सकेंगे. 

रामलाल शर्मा ने कहा कि जो विधायक उपखंड पर है, उसका फिर काम ही क्या रह जाएगा. शर्मा ने कहा कि इस तरह से कांग्रेस कर कार्यकर्ताओं को लाभ देना लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है. रामलाल शर्मा ने कहा कि सरकार लोकतांत्रिक और कानून के आधार पर चलती है. आप की मनमर्जी से सरकार नहीं चलती है.

 

Trending news