Alwar: व्यापारी के साथ दिल दहलाने वाली वारदात, हथियारों के दम पर हुई लाखों की लूट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan992943

Alwar: व्यापारी के साथ दिल दहलाने वाली वारदात, हथियारों के दम पर हुई लाखों की लूट

ज्वैलर्स व्यापारी के साथ ज्वेलरी व नकदी सहित लाखों की लूट की वारदात हुई है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Alwar: जिले के बानसूर में एक ज्वैलर्स व्यापारी (Jewelers Merchant) के साथ ज्वेलरी व नकदी सहित लाखों की लूट की वारदात हुई है. पीड़ित विश्वनाथ सोनी (Vishwanath Soni) ने थाने में रिपोर्ट दी कि वह बानसूर के गांव रसनाली से अपनी दुकान बंद कर अपने घर कोटपूतली जा रहा था तभी रास्ते में बाईक सवार चार नकाबपोश बदमाशों ने हथियारों के दम पर ज्वैलर्स से बैग तथा चार हजार रुपये लूट लिए और फरार हो गए.

यह भी पढ़े- कलयुगी पिता ने 14 वर्षीय मासूम बालिका की गला दबाकर की हत्या, गर्भवती करने का भी आरोप

ज्वैलर्स ने बताया कि उसके बैग में एक किलो चांदी के गहने तथा 25 से 30 ग्राम सोने के आभूषण थे, जिनकी कीमत 200000 बताई जा रही है जिनको बदमाश लूटकर (robbery) फरार हो गए है. लूट की सूचना पर बानसूर डीएसपी सुभाष गोदारा (Subhash Godara) तथा बानसूर थानाधिकारी अवतार सिंह मय पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और नकाबपोश बदमाशों की तलाश की लेकिन देर रात्रि तक तलाशी के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है.

यह भी पढ़े- गैंगस्टर संपत नेहरा को पुलिस लाई जयपुर, प्रोडक्शन वारंट पर किया गिरफ्तार

गौरतलब है कि 26 सितम्बर को रीट परिक्षा (REET Exam) आयोजित होगी लेकिन परिक्षा की सुरक्षा से पहले ही बदमाश पुलिस को वारदात कर चुनौती दे रहे हैं. ऐसे में बानसूर मे रीट के परिक्षा देने के लिए भी हजारों की तादाद में विधार्थी पहुंचेंगे और उनकी सुरक्षा को लेकर भी पुलिस के सामने बड़ी चुनौती होगी.

Report-JUGAL GANDHI

Trending news