बिना टिकट रेलवे का सफर करने वालों की खैर नहीं, वसूला गया जुर्माना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan968724

बिना टिकट रेलवे का सफर करने वालों की खैर नहीं, वसूला गया जुर्माना

जयपुर रेलवे मंडल द्वारा आज रेवाड़ी अलवर (Alwar News) के बीच चलने वाली रेलों में बिना टिकट यात्रा करने वालों की धरपकड़ की गई, जिसमें 109 यात्रियों को बिना टिकट पकड़ा गया जिन से 42000 जुर्माना वसूल किया गया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Alwar : जयपुर रेलवे मंडल द्वारा आज रेवाड़ी अलवर (Alwar News) के बीच चलने वाली रेलों में बिना टिकट यात्रा करने वालों की धरपकड़ की गई, जिसमें 109 यात्रियों को बिना टिकट पकड़ा गया जिन से 42000 जुर्माना वसूल किया गया. रेलवे के सी एम आई आर.के शर्मा ने बताया कि रेलवे मंडल के अधिकारियों के निर्देश पर आज रेवाड़ी अलवर जंक्शन पर बिना टिकट (Travel without Train Ticket) यात्रियों के खिलाफ कार्रवाई की गई. 

यह भी पढ़ें : Delhi से नहीं, अब 8 सिविल लाइन से निकलेगा मंत्रिमंडल विस्तार और फेरबदल का फॉर्मूला! अगस्त में है संभावना

आज सुबह से ही यह सघन जांच अभियान चलाया गया. जिसमें ट्रेनों में चढ़ने वाले एवं उतरने वाले यात्रियों के टिकटओं की जांच की गई, जिसमें 109 यात्रियों को बिना टिकट पकड़ा गया. जिन से 42000 जुर्माना वसूल किया गया. उन्होंने बताया कि इसके अलावा ट्रेन में बिना मास्क पहनकर यात्रा करने वालों को भी दिशानिर्देश जारी किए की कोई भी यात्री बिना टिकट एवं बिना मास्क के यात्रा नहीं करें. 

इधर स्टेशन मास्टर रंग लाल ने बताया कि उच्च अधिकारियों के निर्देश पर रेवाड़ी बांदीकुई एवं अलवर की टीम द्वारा यात्रियों की जांच की गई यह जांच दोपहर तक चली जिसमें 109 यात्रियों से 42000 का जुर्माना वसूला गया. उन्होंने यात्रियों से अपील की कि बिना टिकट यात्रा नहीं करें और रेलवे का सहयोग करें साथ ही कोविड की पालना करते हुए मास्क लगाकर ही यात्रा करें.

रिपोर्ट : जुगल किशोर गांधी

 

यह भी पढ़ें : Police तक पहुंची पूर्व राजपरिवार की कलह, Congress MLA के बेटे ने दी पिता के खिलाफ शिकायत

Trending news