Top 10 Rajasthan News: वरिष्ठ नागरिकों के लिए बड़ी खुशखबरी, आधा हुआ रोडवेज बस का किराया, एक क्लिक में पढ़ें प्रदेश की बड़ी खबरें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2152153

Top 10 Rajasthan News: वरिष्ठ नागरिकों के लिए बड़ी खुशखबरी, आधा हुआ रोडवेज बस का किराया, एक क्लिक में पढ़ें प्रदेश की बड़ी खबरें

Top 10 Rajasthan News 12 March 2024:  राजस्थान में आज NIA गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, रोहित गोदारा सहित अन्य गैंगस्टर्स के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. इस दौरान कई लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है. वही चूरू के सादुलपुर में हुई छापेमारी में खालिस्तान कनेक्शन साफ हो गया है. एक क्लिक में पढ़ें राजस्थान की बड़ी खबर...

 

 

 

Zee Rajasthan News

Top 10 Rajasthan News 12 March 2024:  राजस्थान में लोकसभा चुनावों को लेकर गहमा गहमी जारी है. वहीं, आज NIA गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, रोहित गोदारा सहित अन्य गैंगस्टर्स के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. वही चूरू के सादुलपुर में हुई छापेमारी में खालिस्तान कनेक्शन साफ हो गया है.  राजधानी जयपुर में हिट एंड रन के चलते एक युवक की मौत हो गई है. राजस्थान में आज क्या कुछ हो सकता है, जानने के लिए पढ़िए प्रदेश की आज की 10 बड़ी खबरें-

  1.  राजस्थान रोडवेज से बड़ी खबर सामने आई है. परिवहन उप सचिव सोहनलाल मीणा ने आदेश जारी कर बताया कि अब 60 से 80 वर्ष उम्र के वरिष्ठ नागरिकों रोडवेज बसों में किराए में 50 फीसदी छूट मिलेगी. राज्य सरकार ने इसकी वित्तीय स्वीकृति भी दे दी है. हालांकि, पहले 30 फीसदी छूट का ही प्रावधान था. 

    fallback

  2. राजस्थान में लोकसभा चुनावों को लेकर गहमा गहमी जारी है. इस बीच प्रहलाद गुंजल ने टिकट मिलने से जुड़ी खबरों पर कहा- कि कांग्रेस से चुनाव लड़ने को लेकर कोई गलत प्रचार न करें. आपको बता दें कि प्रहलाद गुंजल को कांग्रेस का टिकट दिए जाने की चर्चा हो रही थी. कुछ रिपोर्ट्स में गुंजल को कांग्रेस का संभावित प्रत्याशी तक बताया गया है और कोटा–बूंदी सीट से टिकट मिलने की संभावना जतायी गयी थी. इस चर्चा के बाद प्रहलाद गुंजल ने  स्पष्टीकरण दिया और कहा - कि वो अभी हैं भाजपा के सक्रिय सदस्य.

  3. राजस्थान में  NIA की रेड मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है. जानकारी के मुताबिक चूरू के सादुलपुर के सिधमुख इलाके में जारी है अलसुबह से की गयी कार्रवाई में, विदेशो से रुपये आने की बात सामने आई है. कुछ खालिस्तानी समर्थको का सहयोग करने की बात की भी पड़ताल की जा रही है. एनआईए टीम ने कुछ युवकों को हिरासत में भी लिया है.

  4. राजस्थान में एंटी नेशनल एक्टिविटी को लेकर एनआईए की टीम एक्टिव है, गैंगस्टर खालिस्तान लिंक पर छापेमारी जारी है. बता दें कि कुछ वक्त पहले ही हनुमानगढ़ रेलवे स्टेशन पर लिखे गए थे खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे.

  5. राजधानी जयपुर में हिट एंड रन के मामलों में इजाफा हो रहा है. एक बार फिर तेज रफ्तार लग्जरी कार ने एक युवक की जान ले ली. हादसा गौरव टावर पुलिया पर हुआ, जहां पर तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में 22 साल के जयप्रकाश जोशी की मौके पर मौत हो गई. जवाहर सर्किल थाने में मामला दर्ज कराया गया है. fallback

  6. गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी और कुख्यात लेडी डॉन अनुराधा चौधरी आज दिल्ली में सात फेरे लेने वाले हैं. दोनों की शादी के लिए खास इंतजाम किए गए हैं. साथ पुलिस की कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था की गई है.

  7. जयपुर से चेन्नई की स्पाइसजेट की फ्लाइट SG-216 लेट हो गई है. यह फ्लाइट जयपुर से 9:30 बजे रवाना होती है, लेकिन किसी कारण की वजह से यह फ्लाइट आज सुबह 11:25 बजे तक चेन्नई के लिए रवाना हो सकेगी. 

  8. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 मार्च यानी आज वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से राजस्थान में रेलवे की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे. 

  9. सीकर खाटू श्याम बाबा का वार्षिक लक्खी मेला शुरू हो गया है. आज श्याम बाबा का तिलक श्रृंगार के चलते शाम 6 बजे तक मंदिर पट बंद रहेंगे. इसके बाद भक्त श्याम बाबा के दर्शन कर सकते हैं. 

  10. JEN पेपर लीक प्रकरण में गिरफ्तार हर्षवर्धन से पूछताछ में कई खुलासे हुए. आरोपी ने बताया कि पिछले 15 वर्षों में कई पेपर लीक कर 500 से अधिक लोगों की सरकारी नौकरी लगा चुका है. बता दें कि आरोपी के ठिकानों पर छापेमारी के दौरान करोड़ों की बेनामी संपत्ति के दस्तावेज मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- विधायक भाटी ने बढ़ाई कांग्रेस-बीजेपी की चिंता, कहा-ऐतिहासिक होगा मुकाबला...

 

Trending news