जयपुर में बेकाबू ट्रक दुकान में घुसा, बड़ा हादसा टला, कोई हताहत नहीं
Advertisement

जयपुर में बेकाबू ट्रक दुकान में घुसा, बड़ा हादसा टला, कोई हताहत नहीं

Jaipur: जयपुर के शाहपुरा में बेकाबू ट्रक दुकान में घुस गया. हालांकि रात का वक्त होने के चलते बड़ा हादसा टल गया. हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ.

जयपुर में बेकाबू ट्रक दुकान में घुसा, बड़ा हादसा टला, कोई हताहत नहीं

Jaipur: जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर शाहपुरा थाना इलाके के हाइवे स्थित सारण धर्मकांटे के पास एक ट्रक अनियंत्रित होकर जनरल कॉस्मेटिक की दुकान में जा घुसा. गनीमत रही कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई. हादसे में ट्रकऔरदुकान क्षतिग्रस्त हो गई. दुकान में रखा सामानऔरफर्नीचर टूटकर बिखर गया.

जानकारी के अनुसार यूपी निवासी सिकंदर गुजरात से ट्रक में इलेक्ट्रिकल ऑयल भरकर यूपी जा रहा था. शाहपुरा के हाइवे पर एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क पर खड़ा था. शाहपुरा पहुंचने पर किसी अन्य वाहन ने ट्रक की साइड दबा दी. इससे ट्रक चालक ने दुर्घटनाग्रस्त होकर खड़े वाहन को बचाने के चक्कर मे ट्रक को सर्विस रोड पर उतार दिया.

ट्रक अनियंत्रित होकर सर्विस रोड पर स्थित एक जनरल और कॉस्मेटिक की दुकान में जा घुसा. हादसे में ट्रक क्षतिग्रस्त हो गया. साथ ही, दुकान में रखा सामानऔरफर्नीचर टूटकर बिखर गया. गनीमत रही कि रात होने की वजह से यहां ग्राहक नहीं थे. नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था. सूचना पर दुकान मालिकऔरपुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटनास्थल का मौका-मुआयना किया.

Reporter- Amit Yadav

ये भी पढ़ें- देर रात जयपुर-अलवर में कई ठिकानों पर ACB का एक्शन, 5 लाख रु. की रिश्वत लेते BDO समेत 3 दलाल गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- Congress President : कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव के लिए आज से नामांकन शुरू, सीएम अशोक गहलोत रेस में सबसे आगे

Trending news