Shukra Grah Gochar 2022 : 31 अगस्त को राशि बदल रहे शुक्र, इन तीन राशियों को कर देंगे मालामाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1314906

Shukra Grah Gochar 2022 : 31 अगस्त को राशि बदल रहे शुक्र, इन तीन राशियों को कर देंगे मालामाल

ग्रह-नक्षत्रों का राशि परिवर्तन राशियों को प्रभावित करता है. 31 अगस्त को शुक्र देव सिंह राशि में गोचर करने जा रहे हैं. शुक्र ग्रह दांपत्य जीवन, आर्थिक जीवन, ऐश्वर्य, सुख समेत समृद्धि का कारक माना जाता है.

Shukra Grah Gochar 2022 : 31 अगस्त को राशि बदल रहे शुक्र, इन तीन राशियों को कर देंगे मालामाल

Shukra Grah Gochar 2022 : ग्रह-नक्षत्रों का राशि परिवर्तन राशियों को प्रभावित करता है. 31 अगस्त को शुक्र देव सिंह राशि में गोचर करने जा रहे हैं. शुक्र ग्रह दांपत्य जीवन, आर्थिक जीवन, ऐश्वर्य, सुख समेत समृद्धि का कारक माना जाता है. शुक्र के राशि परिवर्तन का असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा लेकिन 3 राशियों पर ये परिवर्तन विशेष लाभ देने वाला रहेगा.

तीन राशियां जिनके जीवन में शुक्र का राशि परिवर्तन सुखद परिवर्तन लाएगा 

तुला

fallback
शुक्र का राशि परिवर्तन, तुला राशि वालों के लिए अमृत के समान होगा. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार तुला राशि के 11वें भाव में शुक्र का गोचर होने वाला है. ऐसे में इस दौरान आपकी आमदनी में बेहिसाब बढ़ोत्तरी होगी. साथ ही इनकम के नए जरिए आपको मिल सकेंगे. जो जो मीडिया या फिर फिल्म लाइन से जुड़े हैं उनके लिए तो ये परिवर्तन विशेष फायदेमंद रहने वाला है. इस दौरान आपको भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. न्यायिक विवादों से आपको छुटकारा मिल सकता है. वहीं फिजूलखर्ची पर रोक लग सकती है.

वृश्चिक

fallback
शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन, वृश्चिक राशि वालों के लिए खास रहने वाला है. शुक्र इस राशि के 10वें भाव में गोचर करेंगे. जिससे नौकरी और वर्क प्लेस में प्रमोशन की संभावना बढ़ेंगी.अगर आप पार्टनरशिप में बिजनेस कर रहे हैं तो आपको भरपूर फायदा होगा.

कर्क

fallback
कर्क राशि वालों के लिए शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन  करियर में जबरदस्त उछाल लेकर आएगा. दरअसल शुक्र इस राशि के दूसरे भाव में गोचर करने जा रहे हैं. जो कि धन और वाणी का भाव होता है. ऐसे में शुक्र गोचर के दौरान कई जगहों से धन मिलने या फिर कमाने का अवसर आपको मिलेगा. इसके साथ ही अचानक धन प्राप्ति भी हो सकती है. अगर आप अपना बिजनेस करते हैं तो इस दौरान कोई बड़ी डील हाथ लग सकती है. वही संतान की तरफ से भी शुभ समाचार मिल सकता है.

(Disclaimer: मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और धार्मिक जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ZEE Media किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है)

​Aaj Ka Rashifal : आज मंगलवार को सिंह दुश्मनों से रहें सावधान, मीन संयम से लें काम

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news