राम जन्मभूमि सुरक्षा में तैनात महिला पुलिसकर्मी ने 'पतली कमरिया' गाने पर बनाई रील्स, मौज- मस्ती करना पड़ा भाड़ी
Advertisement

राम जन्मभूमि सुरक्षा में तैनात महिला पुलिसकर्मी ने 'पतली कमरिया' गाने पर बनाई रील्स, मौज- मस्ती करना पड़ा भाड़ी

अयोध्या स्थित राम जन्मभूमि के परिसर में सुरक्षा ड्यूटी में तैनात 4 महिला पुलिस को 'पतली कमरिया बोले हाय हाय' गाने पर रील्स बनाना पड़ा भारी. पुलिस विभाग ने इन सभी पर कार्रवाई करते हुए सभी को लाइन हाजिर कर दिया. 

महिला पुलिसकर्मी को मौज- मस्ती करना पड़ा भाड़ी.

Women Constables Made Reels on Patli Kamariya: अयोध्या स्थित राम जन्मभूमि के परिसर में सुरक्षा ड्यूटी में तैनात 4 महिला पुलिस को लाइन हाजिर किया गया है. इन महिला सिपाहियों ने ड्यूटी के दौरान इन दिनों तेजी से हो रहे वायरल गाना 'पतली कमरिया बोले हाय हाय' पर रील को शूट किया. इसके बाद बनाये गए रील्स को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. पुलिस विभाग ने इस रील्स को देखा तो पाया कि इस रील्स को ड्यूटी के दौरान बनाया गया था.

वायरल गाने पर शूट की गई रील्स को देखकर पुलिस विभाग ने इन सभी पर कार्रवाई करते हुए सभी को लाइन हाजिर कर दिया. अयोध्या एसएसपी मुनिराज के आदेश पर ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतने के आरोप में इन चार पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया गया है.

 'पतली कमरिया बोले हाय हाय' गाने वीडियो बनाना पड़ा महंगा

बता दें कि इन दिनों 'पतली कमरिया बोले हाय हाय' गाने पर रील खूब वायरल हो रहा है. इस गाने पर बहुत से लोग रील बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं. हैरानी की बात यह है कि यह पूरी रिल्स ड्यूटी के दौरान बनाई गई और  राम जन्मभूमि परिसर की सुरक्षा में ये चारों पुलिसकर्मी सादी वर्दी में तैनात थी. शायद इस रिल्स बनाने के कारण सबने सादी वर्दी पहन रखी थी. जिसकी वजह से इनकी पहचान नहीं हो पाई.

ये भी पढ़ें- Transgender Facts : एक रात की शादी और अगले दिन खुद विधवा हो जाते हैं किन्नर

जैसे -जैसे ये वीडियो वायरल होने लगा लोगों के बीच पॉप्यूलर होने लगा. इसी बीच पता चला कि ये चारों पुलिसकर्मी है जो इन दिनों वायरल हो रहे गाने 'पतली कमरिया बोले हाय हाय' पर रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट की. लेकिन ये चारों पुलिसकर्मी इस बात से अंजान थी कि ये रिल्स बनाना महंगा पड़ेगा.

लाइन हाजिर की गई महिला पुलिसकर्मी में कविता पटेल, कामिनी कुशवाहा, कशिश साहनी और संध्या सिंह शामिल हैं. इन चारों पर कार्रवाई के साथ विभागीय जांच भी की जा रही है.

Trending news